BattRE Storie Electric Scooter: लॉन्च हुई BATTRE स्टोरी इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत 90 हजार रुपये; एक चार्ज में चलेगी 132 किलोमीटर

बैटर स्टोरी इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में 89,600 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है (एक्स-श, राष्ट्रीय स्तर पर राज्य सब्सिडी को छोड़कर)

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

बैटर स्टोरी ब्लॉक पर नया इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसके साथ, BattRE का EV पोर्टफोलियो इसके हरित भविष्य की खोज को और मजबूत करता है। स्टोरी एक सुविधा संपन्न, आधुनिक समय का इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें मेटल पैनल, कनेक्टेड ड्राइव है, और इसे बेहतर शहर के आवागमन के लिए डिज़ाइन किया गया है।

नया बैटर स्टोरी इलेक्ट्रिक स्कूटर अब 89,600 रुपये (राष्ट्रीय स्तर पर राज्य सब्सिडी को छोड़कर) की कीमत पर उपलब्ध है। Story FAME II सब्सिडी के लिए पात्र है, और जल्द ही कंपनी के 300 शहरों में 400 डीलरशिप पर उपलब्ध होने जा रही है। अब तक, BattRE ने 30,000 से अधिक स्कूटर बेचे हैं ।

न्यू बैटर स्टोरी इलेक्ट्रिक स्कूटर (New BattRE Storie Electric Scooter)

- Advertisement -

स्टोरी लुकास टीवीएस मोटर और कंट्रोलर द्वारा संचालित है। यह AIS 156 स्वीकृत 3.1kWh बैटरी पैक में पैक होता है। सिंगल चार्ज (आईसीएटी प्रमाणित) पर माइलेज 132 किमी आंकी गई है। 

यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न बाई टर्न नेविगेशन के साथ एकीकृत स्मार्ट स्पीडोमीटर से सुसज्जित है। स्मार्ट डैशबोर्ड पर कॉल अलर्ट प्राप्त किए जा सकते हैं। कनेक्टेड ड्राइव सुविधा निकटतम चार्जिंग स्टेशनों का पता लगाती है। नेटवर्क को सुविधा के लिए ‘पे एंड चार्ज’ कॉन्सेप्ट के जरिए एक्सेस किया जा सकता है।

- Advertisement -

BattRE Story शहर को अपनी बड़ी सीटों और फुटबोर्ड के साथ और अधिक आरामदायक बनाती है। सुरक्षा के मोर्चे पर, यात्री चलते-फिरते स्कूटर का संपूर्ण डायग्नोस्टिक सारांश प्राप्त कर सकते हैं। इसके टिकाऊ धातु पैनल स्क्रैप के प्रतिरोधी हैं। अनिश्चित सड़कों पर स्थायित्व की एक अतिरिक्त परत जोड़ना।

थर्मल भगोड़ा (अग्नि) – सुरक्षा (Thermal runaway (fire) – Safety)

विश्वसनीय बाजार की तैयारी सुनिश्चित करने के लिए परीक्षण 1,00,000 किलोमीटर को पार कर गया है। परीक्षण ने थर्मल भगोड़ा (आग) की शुरुआत और प्रसार की रोकथाम पर ध्यान केंद्रित किया है, जो एआईएस 156 अनिवार्य है। यह एक महत्वपूर्ण दृष्टिकोण है क्योंकि इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार अभी विकास और स्वीकृति का आकलन करना शुरू कर रहा है। हाल के सप्ताहों में आग की मुट्ठी भर घटनाओं के साथ, यह सुनिश्चित करने के लिए उपाय किए जा रहे हैं कि इन शुरुआती खामियों से अच्छे से निपटा जाए।

- Advertisement -

इससे बाजार की धारणा को मजबूत करने और डर को खत्म करने में मदद मिलेगी। वास्तव में, जल्द ही स्थापित होने वाले उद्योग के बारे में इस तरह की बढ़ती जागरूकता को देखकर खुशी होती है। बाजार की दिलचस्पी का मतलब है कि पहले से ही एक बड़ी दिलचस्पी पैदा हो चुकी है, और बहुत जल्दी यह बढ़ी हुई बिक्री में तब्दील हो रही है। स्टोरी विभिन्न प्रकार की सड़कों पर बेहतर नियंत्रण के लिए एक संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम पर निर्भर करती है।

हरित गतिशीलता (Greener mobility)

निश्चल चौधरी, संस्थापक और निदेशक, बैट: आरई ने कहा, “बैट: आरई में, हम पूरी तरह से सर्वश्रेष्ठ देने में विश्वास करते हैं; चाहे वह उत्पाद हो या उपभोक्ता अनुभव। एक दृढ़ कदम के रूप में, स्थिरता की दिशा में हमें अपनी नवीनतम पेशकश स्टोर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है: यानी, भारतीय उपभोक्ताओं के जीवन को आसान बनाने के लिए बेहतर इंजीनियरिंग और बेहतरीन शिल्प कौशल का उत्पाद। स्टोर: यानी सिर्फ एक उत्पाद नहीं है, यह आसान और हरित गतिशीलता के वर्तमान और भविष्य के बीच की खाई को पाटने का एक साधन है।

हमारी पेशकशें हमारे कठोर सुरक्षा प्रोटोकॉल और बेहतर कल के लिए एक विजन का प्रमाण हैं। हम उत्पादों का एक मजबूत पोर्टफोलियो बनाने के लिए तत्पर हैं जो नवाचार पर उच्च हैं और हमारे जागरूक उपभोक्ताओं की उभरती मांगों को पूरा करते हैं। ”

- Advertisement -

Latest article