सिवनी में मजनू धरपकड़ अभियान : पकड़े गए 2 मजनू

0
917

सिवनी । सिवनी नगर में गर्ल्स स्कूल और कोचिंग संस्थानों के आसपास छेड़खानी करने के लिए घूमने फिरने वाले असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक सिवनी श्री कुमार प्रतीक के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस के द्वारा मजनू धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है ।

गुरुवार की सुबह टीआई कोतवाली अरविंद जैन के नेतृत्व में सादे कपड़े में महिला पुलिस कर्मचारी सहित स्टाफ ने गर्ल्स स्कूल कॉलेज और कोचिंग संस्थानों के आसपास चेकिंग की चेकिंग के दौरान 1270 इलाके में पेसिफिक कोचिंग इंस्टीट्यूट के पास लड़कियों की क्लास टूटते वक्त वहां घूम रहे दो अन आवेदक अमित सनोदिया पिता अशोक सनोरिया उम्र 19 साल निवासी नेहरू रोड गिरजा कुंज सिवनी एवं कृष्णकांत चौरसिया पिता दौलत राम चौरसिया उम्र 19 साल निवासी श्रेणी को मैं मोटरसाइकिल के पकड़ा जाकर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

कोतवाली अरविंद जैन ने ऐसे किशोर युवक एवं लड़कों के पालक और परिजनों को निर्देशित किया है कि वह अपने बच्चों पर नजर रखें जो गर्ल्स स्कूल या कॉलेज और कोचिंग के आसपास अनावश्यक घूमते फिरते हैं और छेड़खानी का प्रयास करते हैं

पुलिस अधीक्षक सिवनी श्री कुमार प्रतीक द्वारा 01 जुलाई से नए शैक्षणिक सत्र के प्रारंभ होने पर सिवनी नगर के कन्या विद्यालयों , महाविद्यालयों ,कोचिंग संस्थानों के लगने एवं छूटने के समय पर स्कूल कॉलेज आते -जाते रास्तों में लड़कियों का पीछा करने वाले शरारती और असामाजिक तत्वों की धरपकड़ के लिए विगत 3 दिवस से मजनू धर पकड़ अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़े :  भैरोगंज प्रीमियर लीग का फाइनल होगा कल

टीआई कोतवाली अरविंद जैन के द्वारा सादे कपड़े में महिला उपनिरीक्षक ममता परस्ते , मंजू रहंगडाले , महिला आरक्षक फरहीन, सुजाता एवं सादे कपड़े में चीता मोबाइल पार्टी तथा निर्भया मोबाइल के साथ सिवनी नगर में स्थित विभिन्न कन्या हाई स्कूल , कॉलेज और कोचिंग संस्थानों के आसपास लड़कियों के आते जाते छेड़खानी करने के फिराक में मोटरसाइकिल पर घूमने वाले लड़कों को पकड़ा जा रहा है । उक्त धरपकड़ में पकड़े गए नाबालिग लड़कों को उनके पैरेंट्स को बुलाकर सख्त हिदायत दी गई है एवं बालिग आरोपियों के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जा रही है।

अब तक विगत तीन दिवस में करीब एक दर्जन ऐसे असामाजिक तत्व पकड़े जा चुके हैं , जो स्कूल कॉलेज एवं कोचिंग संस्थानों के लगने एवं छुटने के समय रास्तों पर खड़े होकर मोटरसाइकिल से गुजरकर लड़कियों के साथ छेड़खानी के फिराक में घूमते पाए गए हैं ।

पुलिस अधीक्षक सिवनी श्री कुमार प्रतीक के द्वारा सिवनी नगर में ऐसे स्थानों पर जहां बच्चों का पढ़ने लिखने के लिए आना जाना होता है वहां सादे कपड़े में पुलिस कर्मचारियों को तैनात किया जा कर असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा कर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

मोटरसाइकिल पर छेड़खानी करने के लिए घूमते फिरते पाए जाने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कोतवाली पुलिस का उक्त अभियान अभी लगातार जारी रहेगा।

यह भी पढ़े :  सिवनी : दलासागर चौपाटी में याद किये गये शहीद

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.