Hotel Sai Residency Seoni के कर्मी द्वारा 3 वर्षो से किया दैहिक शोषण : गिरफ्तार

0
1621

Hotel Sai Residency Seoni के सहकर्मी के साथ शादी का झांसा देकर 3 वर्षों से दैहिक शोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Hotel Sai Residency Seoni

सिवनी । सिवनी नगर में जबलपुर रोड पर स्थित साईं रेसिडेंसी होटल (Hotel Sai Residency Seoni ) में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली 25 बर्षीय नवयुवती ने पुलिस अधीक्षक सिवनी श्री कुमार प्रतीक से मिलकर शिकायत कि होटल साईं रेसिडेंसी में साथ में काम करने वाले नवयुवक निलेश सनोडिया निवासी शनि मंदिर, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी सिवनी ने विगत 3 साल से शादी का आश्वासन देकर शारीरिक शोषण करता रहा है ।

पुलिस अधीक्षक सिवनी श्री कुमार प्रतीक के निर्देशन में टीआई कोतवाली अरविंद जैन ने उक्त नवयुवती की रिपोर्ट पर धारा 376 ,376 (2 ) (N) भारतीय दंड विधान का मामला कायम कर आरोपी नीलेश सनोडिया निवासी शनि मंदिर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी सिवनी को गिरफ्तार कर लिया है ।

पीड़ित युवती ने महिला उपनिरीक्षक ममता परस्ते को पूछताछ में बताया कि उसका विवाह सन 2015 में छिंदवाड़ा में हुआ था जो 1 वर्ष के भीतर ही पति -पत्नी एक दूसरे से अलग रहने लगे । इस दौरान नव युवती अपने जीवन यापन के लिए होटल साईं रेसिडेंसी (Hotel Sai Residency Seoni ) में रिसेप्शनिस्ट का काम करने लगी |

जहां काम करने वाले नीलेश सनोडिया ने शादी का आश्वासन देकर विगत 3 सालों से शारीरिक शोषण करता रहा है और शादी करके घर में रखने से भी इंकार कर दिया। पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी निलेश सनोडिया को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया जिसे माननीय न्यायालय द्वारा जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.