बारापत्थर कोचिंग संस्थानों के पास वाहन चेकिंग : अभिभावकों को बुलाकर की गई चलानी कार्यवाही

0
449

बारापत्थर इलाके में कोचिंग संस्थानों के आसपास लगाई गई सघन वाहन चेकिंग

सिवनी // पुलिस अधीक्षक सिवनी श्री कुमार प्रतीक के निर्देशन में टीआई कोतवाली अरविंद जैन ने कोतवाली स्टाफ के साथ बारापत्थर इलाके में स्थित कोचिंग संस्थानों के आसपास बबरिया रोड पर महिला पुलिस बल के साथ चेकिंग की गई।

जिसमें कोचिंग संस्थानों में आने-जाने के नाम पर तेज गति से वाहन चलाते कई बालक – बालिकाओं को रोका गया और उनके पालकों और अभिभावकों को मौके पर बुलाकर चालानी कार्रवाई की गई और समझाइश भी दी गई।

उल्लेखनीय है कि सिवनी नगर के बारापत्थर इलाके में कई कोचिंग संस्थान हैं, वहां आए दिन सड़कों पर तेज गति से लड़के लड़कियों के द्वारा मोपेड एवम मोटरसाइकिल चलाए जाने की शिकायतें पुलिस को मिलती हैं , इन्हीं शिकायतों के आधार पर गत तीन दिवस से उक्त इलाके में चेकिंग चलाई जा कर बालक बालिकाओं का चालान तैयार किया और उन पर जुर्माना भी किया गया।

पुलिस अधीक्षक श्री कुमार प्रतीक के निर्देशन में यह अभियान अभी लगातार चलता रहेगा , कोचिंग संस्थान जाने आने वाले बालक बालिकाओं के अभिभावकों एवं कोचिंग संचालकों से से अपील की गई है कि वह अपने बच्चों का लाइसेंस आवश्यक बनवाएं एवं हेलमेट लगाकर ही घर से जाने दें एवं धीमी गति से वाहन चलाने के लिए उन्हें समझाइश।

यह भी पढ़े :  सिवनी : हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.