HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook

Home » खेल » जिंबाब्‍वे दौरे पर वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, शिखर धवन होंगे कप्‍तान, दो ऑलराउंडर्स की हुई वापसी

जिंबाब्‍वे दौरे पर वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, शिखर धवन होंगे कप्‍तान, दो ऑलराउंडर्स की हुई वापसी

By Ranjana Pandey

Published on:

Follow Us

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरिज के लिए भारत ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में कई नए खिलाड़ियों को जगह दी गई है, तो कई पुराने खिलाड़ियों को आराम पर भेज दिया गया है। जिम्बाब्वे के खिलाफ होने जा रही सीरिज में भारतीय टीम में शिखर धवन के कांधों पर कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं, रोहित शर्मा को आराम पर भेज दिया गया है। उधर, खास बात यह है कि इस बार धाकड़ गेंदबाज दीपक चाहर को भी टीम में जगह दी गई है।

जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 वनडे के लिए भारतीय टीम: शिखर धवन (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर।  इस टीम  की एक और खास बात है कि  इसमें दीपक चाहर के साथ-साथ राहुल त्रिपाठी को भी जगह दी गई है।

ऐसे में देखना होगा कि लंबे अर्से से आराम पर रहे दोनों खिलाड़ियों की वापसी के बाद भारतीय टीम का विलायती धरा पर कैसा प्रदर्शन रहता है। टीम में दीपक चाहरी की एंट्री  का मतलब है कि अब की बार भारतीय टीम पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरकर विरोधी टीम को करारा जवाब देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं, चाहर के लिए ये बेहद ही अहम सीरिज है, क्योंकि यहीं से उनके लिए एशिया कप के लिए भी राह खुलेगी। ध्यान रहे कि चोट के कारण चाहर पूरे आईपीएल सीरिज से बाहर रहे थे। अब ऐसे में यह देखना होगा कि इस बार टीम का प्रदर्शन कैसा रहता है।

Leave a Comment