Thursday, December 1, 2022
HomeखेलFIFA World Cup 2022: BTS के सदस्य बने फीफा विश्व कप में...

FIFA World Cup 2022: BTS के सदस्य बने फीफा विश्व कप में गाना गाने वाले पहले एशियाई गायक

FIFA World Cup 2022: BTS member becomes first Asian singer to sing in FIFA World Cup

- Advertisement -

FIFA World Cup 2022: बहुप्रतीक्षित और बहुप्रतीक्षित फीफा विश्व कप 2022 का कतर में उद्घाटन हो गया है। हाल ही में हुए भव्य उद्घाटन समारोह ने सभी की आंखों में चमक ला दी। फीफा विश्व कप दुनिया के सबसे बड़े खेल आयोजनों में से एक है और सभी खेल प्रेमी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

फुटबॉल विश्व कप पहली बार किसी मध्य पूर्वी देश में आयोजित किया जा रहा है। साथ ही नवंबर-दिसंबर के महीने में पहली बार फीफा वर्ल्ड कप खेला जा रहा है. विश्व कप में कुल 32 देशों ने भाग लिया है। 

- Advertisement -

मशहूर बीटीएस बैंड के सदस्य जंग-कूक का गाना ‘चार चांद’ हाल ही में आयोजित ग्रैंड ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया गया.

जंग-कूक फीफा विश्व कप का आधिकारिक गान करने वाले पहले एशियाई गायक बन गए हैं। शकीरा और एनरिक इग्लेसियस जैसे कलाकारों को अतीत में सम्मान मिल चुका है। 

- Advertisement -

गायक जीन जुंग-कूक, जो जंग-कूक के नाम से प्रसिद्ध हैं, एक दक्षिण कोरियाई पॉप गायक हैं। विश्व कप 2022 के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर घोषणा की गई कि दक्षिण कोरियाई बैंड बीटीएस के सबसे कम उम्र के सदस्य और गायक जंग-कूक उद्घाटन समारोह में गाएंगे।

जंग-कूक ने अपने गाने ‘ड्रीमर’ की धुन पर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। जंग-कूक के नाम से मशहूर जियोन जंग-कूक ने अपने धमाकेदार प्रदर्शन से सबका दिल जीत लिया. 

- Advertisement -

के-पॉप बैंड बीटीएस के जंग-कूक ने कतरी गायक फहद अल-कुबैसी के साथ आधिकारिक फीफा विश्व कप गान का प्रदर्शन किया। ड्रीमर्स गाने को फुटबॉल प्रशंसकों ने खूब सराहा। इस गाने की बीट पर फुटबॉल फैन्स भी झूमते नजर आए.

इस बीच भारत में टीवी चैनल्स ‘स्पोर्ट्स 18’ और ‘स्पोर्ट्स 18 एचडी’ पर फीफा वर्ल्ड कप का प्रसारण किया जा रहा है। साथ ही, मैचों का सीधा प्रसारण Jio Cinema ऐप और उसकी वेबसाइट पर किया जाएगा। उद्घाटन समारोह का पहला मैच कतर और इक्वाडोर के बीच है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments