Thursday, December 8, 2022
Homeदेशश्रद्धा वॉकर मर्डर केस: आफताब ने श्रद्धा का सिर काटकर तालाब में...

श्रद्धा वॉकर मर्डर केस: आफताब ने श्रद्धा का सिर काटकर तालाब में फेंका, दिल्ली पुलिस जुटी तालाब खाली कराने में

Shraddha Walker Murder Case: Aftab cut off Shraddha's head and threw it in the pond, Delhi Police engaged in emptying the pond

- Advertisement -

श्रद्धा वाकर मर्डर केस: महाराष्ट्र के पालघर की रहने वाली श्रद्धा वाकर की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. श्रद्धा के प्रेमी आफताब पूनावाला ने छह महीने पहले श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी थी। 

आरोपियों ने श्रद्धा के शरीर के करीब 35 टुकड़े कर जंगल के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को इकट्ठा करने का काम किया जा रहा है.

- Advertisement -

दिल्ली पुलिस अब तक श्रद्धा के शरीर के 17 टुकड़े कर चुकी है। इन सभी टुकड़ों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। इसके बाद अब इस मर्डर केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. 

आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसने श्रद्धा का सिर मैदान गढ़ी स्थित तालाब में फेंक दिया। इसके बाद पुलिस ने रविवार को मैदान गढ़ी स्थित तालाब को खाली कराना शुरू कर दिया है।

- Advertisement -

इस झील को खाली करने के बाद सबकी निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि श्रद्धा के शरीर के टुकड़े यहां मिलेंगे या नहीं। साथ ही यह भी जल्द ही स्पष्ट हो जाएगा कि आफताब पुलिस से सच बोल रहा है या झूठ बोलने की कोशिश कर रहा है. 

फोरेंसिक अधिकारियों का कहना है कि चूंकि श्रद्धा की छह महीने पहले हत्या कर दी गई थी, इसलिए उसके सिर के सही रूप में मिलने की संभावना बहुत कम है, लेकिन अगर उसके शरीर का एक छोटा सा हिस्सा भी मिलता है, तो उसका डीएनए परीक्षण किया जा सकता है।

- Advertisement -

दरअसल, आरोपी आफताफ पूनावाला को मंगलवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. लिहाजा दिल्ली पुलिस के हाथ में सिर्फ दो दिन बचे हैं। इसलिए दिल्ली पुलिस द्वारा तेजी से जांच की जा रही है। इसी पृष्ठभूमि में दिल्ली पुलिस अहम सबूत तलाशने के लिए मैदान गढ़ी स्थित तालाब को खाली करा रही है.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments