निकला सटोरियों का जुलूस

0
37

सिवनी – नगर निरीक्षक की कमान सम्हालते ही अमित विलास दाणी एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। शहर में जुए सट्टे के फलते – फूलते कारोबार की खबर मिलते ही नगर निरीक्षक के द्वारा अमन होटल के पास तीस हजार रूपये का सट्टा पकड़ने में कामयाबी हासिल की गयी है।
.
लंबे समय से जुए सट्टे के खिलाफ कार्यवाही नहीं किये जाने से शहर में जुए और सट्टे का करोबार जमकर फल-फूल रहा था। सूत्रों का कहना है कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद भी कोतवाली पुलिस के द्वारा जुए सट्टे के खिलाफ किसी तरह की प्रभावी कार्यवाही नहीं की जा रही थी।
सूत्रों ने बताया कि कोतवाली का प्रभार सम्हालने के बाद शुक्रवार की सुबह अमित विलास दाणी के द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों का भ्रमण किया जाकर यातायात बाधित करने वाले दुकानदारों को समझाईश दी गयी। सूत्रों ने बताया कि नगर कोतवाल ने स्पष्ट कहा कि इसे अंतिम चेतावनी के रूप में लिया जाये। इसके बाद सीधे दण्डात्मक कार्यवाही की जायेगी।
इसके साथ ही सूत्रों ने बताया कि कोतवाली पुलिस के द्वारा शुक्रवार की शाम को अमन होटल के पीछे छापा मारकर सट्टे की पर्ची लिख रहे ओमकार पिता हरि प्रसाद गोखे को धर दबोचा गया और उसके पास से 30 हजार 150 रूपये जप्त किये गये हैं। सूत्रों ने बताया कि इसके पहले भी सट्टे की पट्टी के साथ सटोरियों को पकड़ा गया है पर जप्त की गयी राशि इतनी ज्यादा शायद ही कभी दर्शायी गयी हो!

यह भी पढ़े :  सिवनी में CAA के समर्थन में आयोजित हुई तिरंगा रैली, केंद्रीय मंत्री हुए शामिल वीडियो देखे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.