बीपीएल में डीएससी ने की जीत दर्ज

0
94

सिवनी-बीपीएल सीजन 2 के तहत भेरोगज के पी जी कालेज मेदान में आज 20 नवम्बर पहले दिन 3 मैच खेले गए।

पहला मैच DSC और HITTER BOYS के बीच खेला गया पहले बल्लेबाजी करते हुए DSC ने 160 रन का विशाल स्कोर 12 ओवरों में खड़ा किया बाद में गेंदबाजी करने आई DSC के गेंदबाज सेलेश नागपुर ने 3 ओवर में 2 विकेट लेकर 3तीनो ओवर मेडिन फेके जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया, इस मैच के मुख्य अतिथि सिवनी के तहसीलदार प्रभात मिश्र एवं जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक श्री एडवोकेट रूद्र देव राहंगडाले की अध्यक्षता में सम्पन हुआ।

आज का दूसरा मैच ब्लूस्टार और देव बी के मध्य खेला गया , टॉस जीतकर देव बी ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया देव बी की और से गेंदबाजी करने आये मोनू ने टूर्नामेंट की पहली विकेट की हैट्रिक लगाई साथ ही ब्लू स्टार के गेंदबाज ने 6 विकेट लेकर मेन ऑफ़ द मैच अपने नाम किया ब्लू स्टार ने यह मैच जीता।

आज का तीसरा और अंतिम मैच ब्लू स्टार और DSC के बीच खेला गया ब्लू स्टार में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया बल्लेबजी करने आई DSC के बल्लेबाजों ने धुंआधार खेलते हुए 145 रनों का पहाड़ बना दिया जिसमें 52 रानो का योगदान और 2 विकेट शैलेश नागपुर ने लिए और मैन ऑफ द मैच दूसरी बार बने।

यह भी पढ़े :  सिवनी भैरोगंज में होगे विकास कार्य- सिवनी कलेक्टर

BPL सीजन 2 के आज पहले दिन मोनू ने देव बी की और से खेलते हुए लगातार 3 विकेट लेकर टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक बनाई वहॉ देव बी के कप्तान टीनू मिश्रा ने लगातार 3 छक्के लगा कर हैट्रिक बनाई। आज के मुख्य अतिथि तहसीलदार प्रभात मिश्र जी एवं सीवनी के पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेकर एवं कोतवाली प्रभारी अरविन्द जैन रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.