HomeदेशChethana Raj Death: फैट रिमूवल सर्जरी के बाद कन्नड़ एक्ट्रेस की मौत, माता-पिता...

Chethana Raj Death: फैट रिमूवल सर्जरी के बाद कन्नड़ एक्ट्रेस की मौत, माता-पिता ने अस्पताल को जिम्मेदार ठहराया

Chethana Raj Death: Kannada Actress Dies After Fat Removal Surgery, Parents Hold Hospital Responsible

- Advertisement -

Chethana Raj Death News: 21 वर्षीय कन्नड़ अभिनेता की कल बेंगलुरू के एक निजी अस्पताल में चर्बी हटाने की सर्जरी के बाद मौत हो गई। उनके परिवार का आरोप है कि टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री चेतना राज को सर्जरी के बाद जटिलताएं हो गईं।

उसके माता-पिता की पुलिस शिकायत पर राजाजीनगर में डॉ शेट्टी के कॉस्मेटिक क्लिनिक में डॉक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

- Advertisement -

चेतना राज को 16 मई को सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस का कहना है कि उसने अपने माता-पिता को सर्जरी के बारे में नहीं बताया।

सर्जरी के बाद, उसके फेफड़े कथित तौर पर तरल पदार्थ से भर गए। सोमवार को कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हो गई।

- Advertisement -

उसके माता-पिता ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि अस्पताल सर्जरी के लिए उनकी सहमति लेने में विफल रहा और प्रक्रिया एक आईसीयू में की गई जिसमें उचित सुविधाओं का अभाव था।

अभिनेता के पिता ने कहा, “बिना किसी सावधानी के, उन्होंने यह सर्जरी की। डॉक्टरों को केवल तभी सर्जरी का सुझाव देना चाहिए था, जब वसा को हटाने की वास्तविक आवश्यकता हो। यह उसकी दोस्त थी जिसने सर्जरी में ले जाने से पहले सहमति फॉर्म पर हस्ताक्षर किए थे।” वरदराजू।

- Advertisement -

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टरों ने सीपीआर के जरिए 45 मिनट तक उसे जिंदा करने की कोशिश की, लेकिन नहीं कर सके। यह महसूस करने पर कि वह अनुत्तरदायी थी, डॉक्टर कथित तौर पर उसे पास के काडे अस्पताल ले गए

काडे अस्पताल ने आरोप लगाया है कि उन्हें एक मरीज के लिए प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए मजबूर किया गया था, जिसे गैर-जिम्मेदार तरीके से खरीदा गया था

चेतना राज कन्नड़ दैनिक धारावाहिकों में एक जाना-पहचाना चेहरा थीं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments