Saturday, April 10, 2021

मुंबई के खिलाफ मैच से पहले विराटसेना के लिए अच्छी खबर है

मुंबई-बैंगलोर मैच 9 अप्रैल को खेला जाएगा

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए अच्छी खबर है। टीम के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने कोरोना के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने 22 मार्च को सकारात्मक परीक्षण किया।

बीसीसीआई प्रोटोकॉल के अनुसार, देवदत्त को कोरोना से संक्रमित होने के बाद छोड़ दिया गया था। लेकिन, अब वह टीम में शामिल होंगे। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, वह 9 अप्रैल को मुंबई के खिलाफ पहले मैच में भी खेल सकते थे।

आरसीबी के लिए देवदत्त की फिटनेस महत्वपूर्ण

- Advertisement -

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपना पहला मैच गत चैंपियन मुंबई के खिलाफ खेलेगी। देवदत्त ने पिछले सीजन में आईपीएल में पदार्पण किया और सलामी बल्लेबाज के लिए शानदार बल्लेबाजी की। 

पिछले साल, देव दत्त ने 15 मैचों में 5 अर्द्धशतक के साथ 473 रन बनाए। इसलिए अगर वह इस सीजन के पहले मैच के लिए पूरी तरह से फिट रहते हैं, तो यह आरसीबी के लिए बड़ी राहत होगी।

- Advertisement -

इससे पहले, दिल्ली की टीम के बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल भी सकारात्मक पाए गए थे। संक्रमित होने के बाद उसे छोड़ दिया गया था। दिल्ली के अनुसार, अक्षर पटेल ने नकारात्मक परीक्षा के बाद 28 मार्च, 2021 को मुंबई के एक होटल में प्रवेश किया। दूसरे कोरोना परीक्षण के दौरान उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आई।

दिल्ली की राजधानियों की मेडिकल टीम अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए अक्षर पटेल के लगातार संपर्क में है। चेन्नई सुपर किंग्स टीम के एक सदस्य ने भी कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। आईपीएल के तेरहवें सीजन को संयुक्त अरब अमीरात में कोरोना के विस्फोट के कारण खेला गया था। लेकिन इस साल, आईपीएल भारत लौट आया है।

- Advertisement -

IPL 2021

- Advertisement -

More articles

Latest News