Sunday, September 25, 2022
Homeक्रिकेटCSK vs PBKS: शेर बूढ़ा हुआ है लेकिन शिकार करना नहीं भूला,...

CSK vs PBKS: शेर बूढ़ा हुआ है लेकिन शिकार करना नहीं भूला, 40 की उम्र में धोनी का कमाल, फैन्स ने कहा “पिक्चर अभी बाकी है”, देखें वीडियो

CSK vs PBKS: Lion is old but hasn't forgotten hunting, Dhoni amazing at the age of 40, fans said "picture is yet to come", watch video

- Advertisement -

IPL 2022: “CSK vs PBKS” आज आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 12वां मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच में खेला जा रहा है जो कि मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में धोनी की शानदार फिल्डिंग ने लोगों को एक बार फिर धोनी का दीवाना बना दिया है.

CSK vs PBKS: धोनी की शानदार फिल्डिंग

चेन्नई (CSK) की ओर से मुकेश चौधरी ने गेंदबाजी की शुरुआत की और अपने दूसरे ही गेंद में पंजाब (PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) को आउट कर वापस भेज दिया। उसके बाद पंजाब के घातक बल्लेबाज भानुका राजपक्षे मैदान में आए और आते ही अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए।

- Advertisement -

राजपक्षे ने पिछले दो मैचों में धमाकेदार बल्लेबाजी की थी लेकिन आज वो 41 साल के महेंद्र सिंह धोनी की फुर्ती के आगे मात खा गए।

महेंद्र सिंह धोनी को देखरकर दुनिया के सबसे अच्छे फिल्डर जॉन्टी रॉड्स की याद आ गई। दरअसल, राजपक्षे और शिखर धवन क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे थे। राजपक्षे स्ट्राइक पर थे और क्रिस जॉर्डन ने उन्हें गेंद डाली।

- Advertisement -

राजपक्षे ने मिड-ऑन की तरफ शॉट खेला और रन के लिए दौड़े लेकिन क्रिस जॉर्डन ने फुर्ती से खुद बॉल फिल्ड करके थ्रो किया और तब तक में धोनी विकेट के पीछे से भागते हुए आए और जॉर्डन के थ्रो को बिना पकड़े सिर्फ दिशा दिखाई और खतरनाक राजपक्षे को रन आउट कर दिया।

हमने इस जबरदस्त फिल्डिंग का वीडियो यहां अटैच किया है। आइए हम आपको दिखाते हैं:

- Advertisement -

धोनी की इस शानदार फिल्डिंग के बाद वो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं और फैन्स का रिक्शन ही बता रहा है, धोनी की पिक्चर अभी बहुत बाकी है।

PBKS की स्पीड पर CSK ने लगाया ब्रेक

पंजाब ने अपनी पारी में 180 रन बनाए। उनकी इस पारी में लियम लिविंग्सटन ने 32 गेंदो में 60 रन बनाए। वहीं शिखर धवन ने 33, जितेश ने 26, राहुल, और रबाडा ने 12 रन बनाए। पंजाब के दो विकेट गिरने के बाद लिविंग्सटन और धवन ने काफी तेजी से रन बनाए और एक वक्त तो लग रहा था कि पंजाब 220 रन के भी पार चली जाएगी लेकिन धोनी का दिमाग, जडेजा की कप्तानी और चेन्नई के गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी ने उनका स्कोर 180 पर ही रोक दिया। इस पिच के लिहाज से चेन्नई के लिए यह टारगेट मुश्किल नहीं होना चाहिए लेकिन अब देखना होगा कि जडेजा अपनी कप्तानी में सीएसके को पहली जीत दिला पाते हैं या नहीं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group