Saturday, April 17, 2021

Nadiyon Paar song पर Janhvi Kapoor का धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

जनरल-जेड स्टार जान्हवी कपूर अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी 'रूही' के साथ बार उठाने के लिए तैयार हैं। फिल्म में युवा अभिनेत्री राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगी।

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

नई दिल्ली: जनरल-जेड स्टार जान्हवी कपूर अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी ‘रूही’ के साथ बार उठाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में युवा अभिनेत्री राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगी।

निर्माताओं ने फिल्म से एक नया गाना नदियां पार आया है और हमें कहना होगा कि जान्हवी कपूर डांस मूव्स के साथ हॉट लग रही हैं। 

नादियोन पार, लेट द म्यूजिक प्ले का एक पार्टी-नंबर सोंग है, जिसे शमुर द्वारा प्रसिद्ध अंग्रेजी ट्रैक ने पूरे देश में धूम मचा दी थी।

- Advertisement -

जान्हवी कपूर गाने के लेटेस्ट वर्जन में सिज़लिंग और शाइन करती हैं । टिमटिमाते हुए सोने की पोशाक पहने, अभिनेत्री ड्रॉप-डेड भव्य लग रही है क्योंकि वह फुट-टैपिंग संख्या के लिए खांचे में है।

“चलो संगीत नाटक एक सांस्कृतिक धुन है, और इस गीत को एक नई पीढ़ी के लिए प्रस्तुत करने का अवसर अप्रतिरोध्य था! नादियन पार ने उन तत्वों को अवशोषित किया जो मूल को इतना खास बनाते हैं और उस अतिरिक्त तड़का को लाने के लिए रूही के जादू का थोड़ा सा छिड़काव करते हैं”; कहा संगीतकार सचिन- जिगर।

- Advertisement -

ट्रैक कंपोज़ करने के अलावा, सचिन – जिगर ने अपडेटेड वर्जन के लिए माइक को भी हेल्मेट किया, इसे शमुर, रश्मीत कौर और आईपी सिंह के साथ गाया। गीत शामूर, आईपी सिंह और जिगर सरैया द्वारा लिखे गए हैं।

रूही फिल्म निर्माता हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित है। यह 11 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में खुलेगा।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _