Saturday, April 17, 2021

Ramesh Jarkiholi Video: sex CD scandal में Karnataka minister रमेश जरकीहोली का इस्तीफ़ा

सीडी सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कालाहल्ली द्वारा मीडिया को जारी की गई थी, जिन्होंने आरोप लगाया था कि वीडियो क्लिप में महिला को मंत्री द्वारा सरकारी नौकरी की पेशकश के साथ मोहित किया गया था

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

Ramesh Jarkiholi Video: sex CD scandal में Karnataka minister रमेश जरकीहोली का इस्तीफ़ा :- पिछले कुछ महीनों में, महाराष्ट्र के दो मंत्रियों पर गंभीर आरोप लगे हैं और उनके इस्तीफे की मांग को गति मिली है। बहुत विवाद के बाद, संजय राठौर ने (Ramesh Jarkiholi Video) मामले में वन मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक निर्णय अभी भी लंबित है, कर्नाटक सरकार में एक मंत्री के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए गए हैं। 

उन्होंने तुरंत इस्तीफे की मांग करते हुए इस्तीफा दे दिया, यह दावा करते हुए कि उनके खिलाफ आरोप झूठे थे।उन्होंने यह भी कहा कि वह नैतिक आधार पर इस्तीफा दे रहे थे। उन्होंने मुख्यमंत्री येदियुरप्पा को भेजे त्याग पत्र में अपनी स्थिति बताई है।

Ramesh Jarkiholi Video वास्तव में मामला क्या है?

एक अश्लील वीडियो वर्तमान में वायरल हो रहा है और यह आरोप लगाया गया है कि रमेश जारखोली एक अज्ञात महिला के साथ है। कुछ समाचार चैनलों और यहां तक ​​कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद जारखोली के इस्तीफे की मांग की जा रही है। 

- Advertisement -

दिनेश कालाहल्ली नाम के एक व्यक्ति ने बैंगलोर के कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। यह आरोप लगाया गया है कि जारखोली महिला को नौकरी देने के नाम पर शोषण कर रहा है। 

मुख्यमंत्री भाजपा ने जारखोली के इस्तीफे पर फैसला लिया है। एस कहा जाता है कि येदियुरप्पा ने कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक की। इस पृष्ठभूमि के खिलाफ, जारखोली ने तुरंत इस्तीफा दे दिया है।

- Advertisement -

यह भी पढ़ें : Bhopal में Sex Racket का पर्दाफाश, 5 युवतियों समेत 2 पुरुष गिरफ्तार

Ramesh Jarkiholi Video मामले के बाद अपने इस्तीफे में जारखोली ने क्या कहा?

एएनआई के मुताबिक, कथित सेक्स टेप मामले में आरोपी होने के बाद रमेश जारकीहोली ने इस्तीफा दे दिया है।मुख्यमंत्री येदियुरप्पा को लिखे पत्र में जारकीहोली ने कहा, “मेरे खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठ हैं। मैं नैतिक आधार पर मंत्रालय से इस्तीफा दे रहा हूं ताकि इस मामले की निष्पक्ष जांच की जा सके। ”

- Advertisement -

यह भी पढ़ें : गर्दिश में कंप्यूटर बाबा के सितारे, पुलिस की शरण में पहुंचे खासमखास ड्राइवर ने खोले कई गहरे

कर्नाटक सरकार में जारकीहोली की एक मजबूत उपस्थिति है। कर्नाटक में कांग्रेस सरकार को गिराने में जरखोली का महत्वपूर्ण योगदान था। कांग्रेस के 17 विधायकों के बंटवारे के कारण कांग्रेस सरकार गिर गई थी और येदियुरप्पा एक बार फिर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बने।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _