Monday, August 15, 2022
Homeदेशहोली 2021 DIY tips : घर पर बनाये अपनी होली की ड्रेस...

होली 2021 DIY tips : घर पर बनाये अपनी होली की ड्रेस !

इस वर्ष एक अद्वितीय होली पोशाक के लिए रंगीन दुपट्टे, जातीय स्कर्ट, चिकनकारी कुर्ते, ऑक्सीकृत चांदी के आभूषण और अन्य शैलियों के साथ प्रयोग करें।

- Advertisement -

नई दिल्ली: होली, साल का सबसे रंगीन और जीवंत त्योहार है। इस वर्ष होलिका दहन 28 मार्च को है और होली को क्रमशः 29 मार्च को मनाया जाएगा, जो महीने के अंत में मौज-मस्ती की गारंटी देगा।

लोग रंगों, पिचकारियों, पानी के गुब्बारे और होली पार्टियों की योजना बनाकर त्योहार मनाने के लिए कमर कस रहे हैं । अक्सर देखा जाता कि होली पुराने ऑउटफिट में ही नजर आते है या सादे लेकिन यह इस तरह से नहीं है।

- Advertisement -

आप एक सादे होली आउटफिट को कई अलग-अलग तरीकों से स्टाइल कर सकते हैं जो इसे एक शानदार फेस्टिव लुक में बदल सकते हैं। आरंभ करने के लिए, हमारे पास होली पार्टियों और समारोहों के लिए अविस्मरणीय पोशाक की योजना बनाने के लिए हमारे पास कुछ रचनात्मक विचार हैं।

Holi 2021: यहाँ जाने होली कब है? और होलिका दहन का शुभ मुहूर्त और महत्व भी

यहाँ आपके होली ऑउटफिट को तैयार करने के लिए सरल विचार हैं

- Advertisement -

रंगीन दुपट्टे के साथ पेयर व्हाइट : होली के लिए सफेद कपड़ों को स्टेपल ड्रेस माना जाता है क्योंकि यह रंगों के लिए एक खाली कैनवास का काम करता है। लेकिन पारंपरिक वेशभूषा जैसे सफेद कुर्ता या चूड़ीदार जैसे चिकनकारी कुर्ता या पटियाला सलवार सूट के लिए चयन करके इसे दिलचस्प बनाने के तरीके हैं। कुर्ता या सूट को रंग-बिरंगे दुपट्टे के साथ पेअर करें और रंग के संकेत को अपने आउटफिट में व्यक्तित्व जोड़ें और इसे पूरी तरह से बदल दें।

अपने ऑउटफिट को ज्वेलरी से आकर्षक बनाये : होली पार्टी के लिए जा रहे हैं? अधिक मज़ेदार पोशाक बनाने के लिए ऑक्सीडाइज़्ड सिल्वर ज्वैलरी क्यों नहीं पहनते हैं? आप अपने लुक में ‘ऑम्फ’ फैक्टर जोड़ने के लिए स्टेटमेंट नेकलेस चुन सकती हैं और लुक को पूरा करने के लिए सिल्वर झुमके पहन सकती हैं। यदि आप रोमांच महसूस कर रहे हैं, तो चंकी ब्रेसलेट पहनने पर भी विचार करें।

- Advertisement -

टैंक टॉप और लॉन्ग एथनिक स्कर्ट: यह वेस्टर्न और ट्रेडिशनल लुक का परफेक्ट मिश्रण है। आप एक ऑफ-व्हाइट टैंक टॉप या किसी अन्य हल्के रंग के टॉप के साथ जा सकते हैं और इसे एक रंगीन लंबे जातीय स्कर्ट के साथ जोड़ सकते हैं। यह स्कर्ट में अपने आप को खूबसूरत बनाने के लिए सबसे अच्छी पोशाक है।

स्पोर्ट रुमाल और धूप का चश्मा: ये सरल सामान कहीं भी जाने पर एक स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए पर्याप्त हैं! होली के रंगों में हानिकारक रसायनों से अपने बालों और आँखों की सुरक्षा के लिए वे अच्छे उपकरण हैं। इससे आप एक ही समय में स्टाइलिश और सुरक्षित रह सकते हैं।

कुर्ता विद पलाज़ो: यह एक और पारंपरिक पहनावा है जो आपको आराम से अच्छा लुक देगा! एक लंबे पेस्टल रंग का कुर्ता चुनें और अधिकतम आराम और फैशन के लिए इसे सफेद पैलाजोस के साथ पेयर करें। यह एक आधुनिक और पारंपरिक लुक के बीच एक अच्छा संतुलन है।

डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट टी-शर्ट: अगर आप वेस्टर्न जाने की सोच रहे हैं जैसा कि दीपिका पादुकोण ने म्यूजिक वीडियो ‘बलम पिचकारी’ में किया था, तो हल्के नीले डेनिम शॉर्ट्स में जाएं और उन्हें टी-शर्ट या शॉर्ट कुर्ता के साथ पेयर करें। यह सिंपल लुक घूमने के लिए आरामदायक है और कूल भी लगता है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group