Homeसिवनीसिवनी: बस और कार की जोरदार टक्कर, टक्कर मारकर पुलिया में चढ़ी...

सिवनी: बस और कार की जोरदार टक्कर, टक्कर मारकर पुलिया में चढ़ी बस; बाल-बाल बचे यात्री

Seoni: The bus and the car collided hard, the bus hit the culvert and hit the culvert; narrow escape passengers

- Advertisement -

सिवनी। धनोरा से सिवनी जा रही सत्यम बस गुरुवार को सुबह लगभग 10:45 बजे जब कान्हीवाड़ा पहुंची तभी पेट्रोल पंप के पास कार को टक्कर मार, बस पुलिया में जा टकराई। वही छोटी पुलिया से बस पलटते बची। इस सड़क दुर्घटना में यात्री बाल-बाल बच गए। वहीं कार में सवार लोगों मामूली चोटें आई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कान्हीवाड़ा थाना में पदस्थ एएसआई ज्ञानचंद चौकसे ने बताया कि गुरुवार को सुबह धनोरा से सिवनी जा रही बस जब कान्हीवाड़ा के समीप डेहरिया पेट्रोल पंप के पास व सतीश साहू के निर्माणाधीन मकान के सामने पहुचीं वहा सड़क पर हुए गहरे गड्ढों से बचने के लिए सामने जा रहे कार चालक ने कार क्रमांक एमपी 20 सीसी 4741 के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया।

- Advertisement -

कार के रुकने से तेज रफ्तार से पीछे से आ रही सत्यम बस के चालक ने बस को नियंत्रण करने का प्रयास किया लेकिन बस कार को पिछले हिस्से में टक्कर मारकर वहां बनी छोटी पुलिया पर बस के टायर फस गए।

यह तो गनीमत रही कि सत्यम बस पुलिया के समीप पलटी नहीं। नहीं तो जान माल की हानि हो सकती थी। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान- 

- Advertisement -

कान्हीवाड़ा के समीप डेहरिया पेट्रोल पंप के पास सिवनी-मंडला मुख्य मार्ग पर जिस स्थान पर आज सड़क दुर्घटना हुई है वहां के मार्ग पर लंबे समय से गहरे गड्ढे हो गए हैं। इन गड्ढों से बचने के लिए वाहन चालक अपने वाहनों को गलत दिशा से भी निकालने से परहेज नहीं करते हैं। अत्यधिक गड्ढों के कारण आए दिन यहां सड़क दुर्घटनाएं घट रही हैं।

इस मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से कई बार की गई लेकिन अधिकारियों के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। जिसके चलते आए दिन सड़क दुर्घटनाएं यहां घट रही हैं।

- Advertisement -

गौरतलब है कि इस मार्ग से जनप्रतिनिधियों, मंत्रियों समेत उच्चाधिकारियों का आना-जाना सतत रूप से बना रहता है इसके बाद भी सड़क पर हुए गहरे गड्ढे के मरम्मत ही कार्य के लिए किसी का ध्यान नहीं जा रहा है। राहगीरों व क्षेत्रवासियों ने अधिकारियों से उक्त सड़क को अच्छी तरह से बनाए जाने की मांग की है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group