Saturday, February 27, 2021

सिवनी: दादी को पोते ने गला दबाकर मार डाला, वजह जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

सिवनी
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिवनी (Seoni) जिले में में एक अजीबोगरीब घटना में पोते ने ही अपनी दादी की हत्या कर दी। वो भी सिर्फ इसलिए कि पोते के बार-बार कहने के बावजूद दादी ने खाना खाने से मना कर दिया था। पुलिस ने आरोपी पोते को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह घटना सिवनी जिले के घंसौर के पास ईश्वरपुर गांव की है जहां पोते ने बचपन से उसे गोद में खिलाने वाली दादी को ही मार डाला। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुताबिक घटना की शुरुआत खाना खाने को लेकर हुई। आरोपी पोते ने 90 वर्षीय वृद्ध दादी को खाना खाने को कहा।

- Advertisement -

दादी ने अभी भूख नहीं है जवाब देकर कहा कि वो बाद में खाएगी। इस पर पोते ने दादी को अपने हाथ से खिलाने की बात कही, लेकिन दादी इसके लिए तैयार नहीं हुई। इतनी सी बात से आक्रोशित पोते ने गला दबाकर दादी को मौत के घाट उतार दिया।

वृद्धा की मौत होने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घंसौर थाने की पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी पोते को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घंसौर के एसडीओपी अनिल मंडराह ने बताया कु पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी पोते से भी पूछताछ की जा रही है। इधर, घटना के बाद से पूरे इलाके में लोग इस पर आश्चर्य जता रहे हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article