Homeसिवनीसिवनी: पति जूस लेकर पहुंचा घर, फांसी के फंदे में लटकी मिली...

सिवनी: पति जूस लेकर पहुंचा घर, फांसी के फंदे में लटकी मिली पत्नी, भाई ने कहा जीजा ने दीदी को मारकर फंदे में लटकाया

Seoni: Husband reached home with juice, wife found hanging, brother said brother-in-law killed sister and hanged her

- Advertisement -

सिवनी। बंडोल थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव समनापुर रैय्यत में 50 वर्षीय ललिता बाई द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है।

इस मामले में जहां मृतक महिला के भाई ने जीजा पर हत्या करने का संदेह जताया है वहीं बंडोल पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पहले से मृतिका महिला का पति से विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है मंगलवार सुबह मृतक महिला का शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है।

- Advertisement -

पुलिस व परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बंडोल थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव समनापुर रैय्यत निवासी ललिता बाई पति विश्राम बंजारा (50) ने अपने घर में फांसी लगाकर इहलीला समाप्त कर ली। उनके पुत्र बाहर काम करते हैं और घर में पति-पत्नी ही रहते थे।

सोमवार को पति विश्राम गेहूं के बोरे एक ट्रैक्टर में भरवा कर उसे गांव बखारी बेचने के लिए ट्रैक्टर को रवाना किया और वह साइकिल से बखारी जाने निकला। गेहूं बेचकर विश्राम जब बखारी से गृहस्थी का कुछ सामान व पत्नी द्वारा मंगाए गए आम का जूस लेकर घर पहुंचा जहां घर का दरवाजा खोलकर देखा तो पत्नी फांसी के फंदे में लटकी मिली। फंदे से अलग कर आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दिया।

- Advertisement -

दो-तीन दिन से हो रहा था विवाद – इस मामले में पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच दो-तीन दिन से लड़ाई झगड़ा होने की बात सामने आई है। वही मृतिका ललिता बाई के भाई विष्णु राठौर व राम कुमार ने बताया कि उसके जीजा विश्राम बहन पर शक करता था और आए दिन पति से लड़ाई झगड़ा करता था।

भाई ने ललिता बाई द्वारा फांसी लगाने के मामले को संदिग्ध बताया है। उन्होंने कहा कि जीजा विश्राम साइकल से निकला और तुरंत अपने घर लौट कर पत्नी को मारकर फंदे में लटकाया। बाद में बखारी से आने पर फंदा खोलकर शव पलंग में रखकर बाद में पड़ोसियों को आवाज देकर बुलाया।

- Advertisement -

4 संतानें हैं – मृतिका ललिता बाई की चार संताने हैं। 3 पुत्र व एक पुत्री। जिसमें एक पुत्री एक पुत्र का विवाह हो गया है। बड़ा पुत्र रामेश्वर बंजारा (31) छिंदवाड़ा में पेंटिंग का कार्य करता है। व दो पुत्र भी बाहर काम करते हैं। पत्नी का मायका माहुलपानी का है। ललिता बाई की संदिग्ध मौत पर मायके वालों में खासा आक्रोश है।

बंडोल पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments