Tuesday, September 27, 2022
Homeसिवनीसिवनी: यहाँ नदी के किनारे पेड़ पर फांसी से लटका मिला शव...

सिवनी: यहाँ नदी के किनारे पेड़ पर फांसी से लटका मिला शव तो वहां नहर में महिला का मिला शव

Seoni: Here the dead body was found hanging from the tree on the bank of the river, then there the dead body of the woman was found in the canal.

- Advertisement -

सिवनी। थाना क्षेत्र अंतर्गत अंधियारी गावं निवासी 44 वर्षीय मंगल पुत्र वदन भरदिया का शव जूनापानी टोला के जगंल से लगकर बहने वाली बेनगंगा नदी के किनारे महुआ के पेड़ पर फांसी से लटका मिला है।इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की जांच की।

क्षेत्र के ग्रामीणों ने 8 अगस्त को दोपहर लगभग डेढ़ बजे पेड़ पर मंगल के लटके होने की सूचना पुलिस को दी।मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छपारा भिजवाया।

- Advertisement -

मृतक के स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक मंगल 6 अगस्त को घर से शाम लगभग 4 बजे निकला था।इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला था।इसे लेकर 7 अगस्त को स्वजनों व ग्रामवासियों ने छपारा थाना में आकर मंगल की गुमशुदगी की सूचना दी थी।

स्वजनों ने काफी तलाश की लेकिन मंगल का कुछ पता नहीं चला। स्वजनों ने आरोप लगाया गया कि मृतक का एक निजी फायनेंस कंपनी के लोन की 3 हजार का बकाया किस्त जमा नहीं कर पाया था।

- Advertisement -

इसको लेकर भी 6 अगस्त को फायनेंस कंपनी वालों के साथ कहा – सूनी हुई थी। छपारा थाना प्रभारी सौरभ पटेल ने बताया है कि इस मामले में मर्ग कायम कर पुलिस सूक्ष्मता से जांच कर रही है।शाम को पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है।

महिला का शव लामटा थाना क्षेत्र में मिला

सिवनी। जिले के उगली थाना क्षेत्र के खैरी गांव निवासी विमला बाई पति पुशू लाल बिसेन (45) का शव सोमवार को बालाघाट जिले के लामटा थाना अंतर्गत लवेरी से टिटवा नहर के बीच में मिला है।चरवाहे की सूचना पर मौके पर पहुंची लामटा पुलिस ने शव को नहर से निकालकर शव पीएम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

- Advertisement -

बहिन के घर से 5 अगस्त को अपने घर खैरी गांव जाने के लिए महिला बस में गई थी। लेकिन घर नहीं पहुंची जिसकी गुमशुदगी की सूचना अगले दिन पुलिस ने उगली थाने में दर्ज कराई थी।उगली थाना प्रभारी एसएस भारद्वाज ने बताया कि, प्रकरण में लामटा पुलिस जांच कर रही है।महिला बस से उतरकर नहर तक कैसे पहुंची इसकी छानबीन की जा रही है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group