Thursday, January 26, 2023
Homeसिवनीसिवनी: भाजपा युवा मोर्चा पदाधिकारी पर प्राणघातक हमला, घातक हथियार और स्टंप...

सिवनी: भाजपा युवा मोर्चा पदाधिकारी पर प्राणघातक हमला, घातक हथियार और स्टंप से किया हमला

Seoni News: भाजपा युवा मोर्चा पदाधिकारी पर प्राणघातक हमला, घातक हथियार और स्टंप से किया हमला

- Advertisement -

सिवनी: कोतवाली सिवनी थाना अंतर्गत लगातार अपराधों में वृद्धि दर्ज की जा रही है विगत दिनों सांसद डॉ. ढालसिंह बिसेन, एसपी सिवनी के निवास स्थान के समीप आंख में मिर्ची डालकर लूट की घटना का प्रयास किया गया था।

वहीं नववर्ष के पहले दिन 1 जनवरी को बड़े मिशन स्कूल मैदान में जारी एसपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान चाकूबाजी की घटना होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

- Advertisement -

दोपहर लगभग 3 बजे एसपीएल टूर्नामेंट के अंतर्गत ओपन वर्ग का मुकाबला खेला जा रहा था मैदान पर बरघाट की टीम की ओर से बालिंग कर रहे भाजपा युवा मोर्चा बरघाट के मंडल अध्यक्ष अंशुल राहंगडाले पर चार युवकों ने प्राण घातक हमला कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो तत्वों ने मैदान में लगे स्टप उखाड़कर अंशुल का पीछा किया, पूरे मैदान का चक्कर लगाकर युवक स्टेज के समीप पहुंचता उससे पहले ही उसकी जाघो में घातक हथियार से तीन घाव कर दिये गये जबकि स्टप का उपयोग कर युवक की जमकर पिटाई भी हुई।

- Advertisement -

मुख्यालय में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गये है कि वे सार्वजनिक स्थल पर हजारों की भीड़ के बीच ऐसे हमलों को अंजाम दे रहे है।

कोतवाली सिवनी की कार्यप्रणाली पर आज की इस घटना से प्रश्र चिन्ह लग गया है। बताया जा रहा है कि सूचना मिलने के बाद पुलिस जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए ले जाये गये अंशुल से पूछताछ कर रही है।

- Advertisement -

थाना प्रभारी महादेव नागोतिया ने बताया कि शमशेर खान एवं दानिश खान ने अपने दो साथियों के साथ अंशुल पर हमला किया है।

जिसे सर पर 7 टांके एवं शरीर पर 3 हथियारों के घाव लगे है। थाना अंतर्गत मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई है। घटना के साथ एसपीएल टूर्नामेंट के अंतर्गत आज कोई मैच नही खेला गया।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments