Sunday, January 29, 2023
Homeमध्य प्रदेशSatna News: चांदनी टॉकीज के पास होटल में LPG Cylinder फटा, तेज...

Satna News: चांदनी टॉकीज के पास होटल में LPG Cylinder फटा, तेज धमाके के साथ उठी आग का लपटें

Satna News: LPG Cylinder explodes in hotel near Chandni Talkies, flames erupted with a loud explosion

- Advertisement -

Satna News। मध्य प्रदेश के सतना में नए साल के पहले दिन बड़ा हादसा हो गया। यहां शहर के बीचों बीच बाजार में स्थित एक होटल में एलपीजी सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने के बाद उसमें जोरदार ब्लास्ट हुआ और आग की ऊंची लपटें उठने लगी।

हालांकि अच्छी बात ये रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। इस दौरान क्षेत्र के लोगों में आग फैलने की दहशत बनी रही।

- Advertisement -

जानकारी अनुसार सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित चांदनी टॉकीज के पास दुर्गा केसवानी और सुनील केसरवानी दो भाई मिलकर एक होटल संचालित करते हैं। रविवार सुबह लगभग 11 बजे दोनों भाई दुकान में थे और अपना काम कर रहे थे। इसी दौरान होटल में रखे तीन एलपीजी सिलेंडर में से दो सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गए।

धमाका इतना तेज था कि काफी दूर तक उसकी आवाज सुनाई दी। सिलेंडर फटते ही दुकान से आग की ऊंची लपटे उठने लगी। आग देखते ही दोनों भाइयों समेत वहां मौजूद अन्य लोग दौड़ कर बाहर की तरफ भागे। घनी आबादी वाले क्षेत्र में हुए धमाके ने लोगों में दहशत फैल गई। इसके बाद लोगों ने पुलिस, फायर ब्रिगेड और नगर निगम को घटना की सूचना दी।

- Advertisement -

सूचना मिलते ही दमकल के तीन वाहन मौके पर पहुंचे और कढ़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। नगर निगम के सहायक फायर सेफ्टी अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। हादसे में बिल्डिंग में दरारें आई है और होटल का सामान जलकर खाक हो गया है। गनीमत रही कि रविवार होने के कारण बाजार में अधिकांश दुकानें भी बंद थीं और सुबह का वक्त होने से भीड़ भी नही थी वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments