कलेक्टर प्रवीण सिंह अधिकारियों की बैठक लेकर दिये आवश्यक दिशा निर्देश

0
210

सिवनी -आज 27 दिसंबर 18 को सभी शासकीय अधिकारी कर्मचारी पुरी गंभीरता से शासकीय योजनाओं पर कार्य करें ताकि शासन की मंशानुसार जनता को तय समय सीमा में सरकारी सेवाओं का लाभ मिले। दुरस्थ अंचल से जब कोई आम नागरिक शासकीय कार्यालय पहुंचे, उसका कार्य उसी दिन किया जाना सुनिश्चित करें यह बात नवागत कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह अढायच ने पदग्रहण करने के उपरांत आयोजित की गई अधिकारियों के बैठक में सभी से कही।

उक्त बैठक में दक्षिण वनमंडलाधिकारी श्री टी. एस. सुलिया, अपर कलेक्टर श्रीमती रानी बाटड़, अनुविभागीय अधिकारी श्री हर्ष सिंह, अनुविभागीय अधिकारी कामेश्वर चौबे, उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री शेलेन्द्र सिंह, अनुविभागीय अधिकारी अंकुर मेश्राम सहित सभी जिलाधिकारियों की उपस्थिति रही |
कलेक्टर श्री अढायच ने अधिकारियों से परिचय प्राप्त कर विभागीय योजनाओं की प्रगति की जानकारी लेकर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग द्वारा आगामी 15 जनवरी से आयोजित किये जाने वाले मीजल्स-रूबेला अभियान की तैयारियों के बारे में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से जानकारी प्राप्त की तथा पूरी गंभीरता के साथ युद्धस्तर में संपूर्ण जिले में संचालित करने के निर्देश दिये।

उन्होंने मैदानी स्तर में अच्छे परिणामों के लिये सभी अनुविभागीय अधिकारियों को विशेष रूप से इसमें ध्यान देने के लिये कहा। इसी तरह उन्होंने महाप्रबंधक, जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र से जिले में स्वरोजगारमूलक योजनाओं की जानकारी लेकर वितरण में तीव्रता लाने के लिये निर्देशित किया।

यह भी पढ़े :  Seoni Dalsagar तालाब में लगेगी राजा दलपत शाह की प्रतिमा

इसी तरह कलेक्टर श्री अढायच ने वर्तमान में धान खरीदी में ही रही परिवहन संबंधी शिकायतों के संबंध में प्रबन्धक नागरिक आपूर्ति निगम से जानकारी प्राप्त करी। तथा परिवहन में तेजी लाने के निर्देश दिये साथ ही किसी भी प्रकार की समस्या आने पर इसकी जानकारी तत्काल देने की बात कही |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.