नेकी की दीवार करेगी 28 दिसम्बर को छात्रावास के बच्चों को ट्रेक शूट का वितरण

0
74

सिवनी । 25 अक्टूबर वर्ष 2016 धनतेरस के दिन से माँ वैनगंगा सेवा अभियान लखनवाड़ा एवं सिवनी ब्लड डोनर्स के संयुक्त प्रयास से स्थानीय दलसागर चौपाटी में नेकी की दीवार आरंभ की गई थी। आरंभिक तौर पर खुले आसमान के नीचे दानदाताओं से मिली सामग्री का उपयोग कर आम नागरिकों से प्राप्त कपड़ों का वितरण निरंतर जरूरतमंद लोगों तक किया जाता रहा.

जिसके पश्चात जन सहयोग से बनाये गये टीन के सेड में संचालित नेकी की दीवार आगामी 28 दिसम्बर को द्वितीय वर्ष गांठ समारोह आयोजित करेगी। ज्ञात रहे कि प्रतिदिन शाम 6 बजे से रात्रि 8 बजे तक इस पुण्य कार्य को संचालित करने में रॉशि लॉन का विशेष सहयोग निरंतर प्राप्त हो रहा है।

आगामी 28 दिसम्बर की शाम 5 बजे द्वितीय वर्ष गांठ के अवसर पर एक साधारण समारोह में टीम नेकी की दीवार द्वारा जनसहयोग से एकत्र की गई राशि का उपयोग कर मुख्यालय में संचालित हॉकी स्टोट्रर्फ मैदान के समीप संचालित विशेष आवासीय बालक छात्रावास में निवासरत 89 बालकों एवं गंगानगर फिल्टर प्लांट में संचालित सीडब्ल्यूएसएन हॉस्टल में निवास के साथ अध्ययन कर रहे 50 बालक-बालिकाओं को ट्रेक शूट नि:शुल्क प्रदान किये जायेंगे।

टीम नेकी की दीवार द्वारा इस अवसर पर नगर के सभी जागरूक नागरिकों, समाज सेवी संगठनों, टीम को अप्रत्यक्ष व प्रत्यक्ष रूप से सहयोग करने वाले दानदाताओं एवं आम नागरिकों से उपस्थित होने की अपील की है ताकि टीम का हौसला बढ़ सके।

यह भी पढ़े :  लोकगीत के माध्यम से गायन के क्षेत्र में देना चाहती हूं पहचान: पाठक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.