Tuesday, January 25, 2022
Homeपंजाबमुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा औद्योगिक ऐसोसिएशनों के नुमायंदों को उनकी जायज...

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा औद्योगिक ऐसोसिएशनों के नुमायंदों को उनकी जायज शिकायतों के तेज़ी से निपटारे का भरोसा

- Advertisement -

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने निवेशकों और उद्योगपतियों के लिए सुखद माहौल यकीनी बनाने के लिए अपनी सरकार की दृढ़ वचनबद्धता को दोहराते हुये आज अलग-अलग औद्योगिक ऐसोसीएशनों के नुमायंदों को भरोसा दिलाया कि उनकी सभी जायज शिकायतों को पहल के आधार पर तेज़ी से हल किया जायेगा।

स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा की हाज़िरी में आज यहाँ मुख्यमंत्री चन्नी के साथ मुलाकात करने वाले अलग-अलग औद्योगिक ऐसोसीएशनों के सदस्यों को संबोधन करते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब निवेशक सम्मेलन के दौरान उनकी तरफ से किये वायदे अनुसार उनकी ज्यादातर माँगें पहले ही पूरी की जा चुकी हैं और बाकी माँगों को भी अच्छी तरह जाँच कर जल्द ही सुखद ढंग से हल किया जायेगा।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि क्योंकि इस प्लेटफार्म पर उद्योग के नुमायंदों द्वारा उठाए गए मुद्दे अलग अलग तरह जैसे जी.एस.टी., प्रदूषण और बिजली से सम्बन्धित हैं, इसलिए इन मुद्दों से सम्बन्धित प्रशासकीय सचिवों की राय लेकर उचित ढंग से निपटा जायेगा।मंडी गोबिन्दगढ़ की स्टील मार्केट में चल रहे एस.एम.एस. रैकेट का तुरंत नोटिस लेते हुये मुख्यमंत्री चन्नी ने फतेहगढ़ साहिब के एसएसपी को ऐसी गलत व्यापारिक कार्यवाहियों में शामिल बुरे तत्वों के विरुद्ध तुरंत सख़्त कार्यवाही करने के हुक्म दिए हैं।

उन्होंने पीएसपीसीएल के अधिकारियों को दो महीनों यानि अप्रैल और मई 2020 के स्थिर बिजली खर्चों को माफ करने सम्बन्धी अलग -अलग औद्योगिक ऐसोसीएशनों की माँग पर गौर करने के लिए भी कहा क्योंकि उद्योग कोविड-19 महामारी के दौरान बंद हो गए थे।

- Advertisement -

मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि पंजाब में निवेश के लिए सभी भाईवालों के लिए समान मौके यकीनी बनाने के एकमात्र मकसद से कारोबार के लिए सार्थक माहौल सृजन किया गया है और राज्य अब तेज़ी से देश भर में निवेश के लिए सबसे पसन्दीदा स्थान के तौर पर उभर रहा है।

इस मौके पर दूसरों के इलावा उप मुख्यमंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा, वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल, कृषि और किसान कल्याण मंत्री रणदीप सिंह नाभा, जल स्रोत, आवास निर्माण और शहरी विकास मंत्री सुखबिन्दर सिंह सरकारिया, परिवहन मंत्री अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग, उद्योग और वाणिज्य मंत्री गुरकीरत सिंह कोटली के अलावा मुख्य सचिव अनिरुद्ध तिवारी, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव हुसन लाल, प्रमुख सचिव निवेश प्रोत्साहन तेजवीर सिंह और सी.ई.ओ. इनवैस्ट पंजाब रजत अग्रवाल मौजूद थे। मीटिंग में अलग-अलग औद्योगिक ऐसोसीएशनों के नुमायंदों ने शिरकत की।

- Advertisement -

Web Title: Charanjit Singh Channi Assures Representatives Of Industrial Associations For Resolution Of Their Genuine Grievances In Fast Track Mode

- Advertisement -

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर ।
Khabarsatta की न्यूज़ फेसबुक पर पढने के लिए यहाँ क्लिक करें |
Twitter पर न्यूज़ के अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Google News पर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें |
हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें |

Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

STAY CONNECTED

47,732FansLike
13,737FollowersFollow
1,145FollowersFollow

Most Popular