Saturday, January 22, 2022
Homeसिवनीसिवनी: अदिति चतुर्वेदी और दीवाग्तो मंडल की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत,...

सिवनी: अदिति चतुर्वेदी और दीवाग्तो मंडल की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत, शिमला में बाइक-लॉरी की टक्कर से हुआ हादसा

- Advertisement -

सिवनी: शिमला (Shimla) में मंगलवार को एपीजी विश्वविद्यालय (APG University) में अध्ययनरत मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिवनी (Seoni) जिले की अदिति चतुर्वेदी (Aditi Chaturvedi) और कोलकाता (Kolkata) के देवगतो मंडल (Devagto Mandal) की दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई, इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गयी ।

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मध्य प्रदेश के सिवनी जिले की 22 वर्षीय अदिति चतुर्वेदी (Aditi Chaturvedi) और पश्चिम बंगाल के कोलकाता के 26 वर्षीय देवगतो मंडल (Devagto Mandal) की इस भीषण सड़क हादसे में मौके पर ही मौत हो गई।

- Advertisement -

प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो लारी और बाइक की टक्कर इतनी ज्यादा खतरनाक थी कि बाइक पर यात्रा कर रहे युवक-युवती लारी से टकराते ही बाइक से गिर पड़े और ट्रक के टायर की चपेट में आ गए, जिसके बाद दोनों ने मौके पर ही प्राण त्याग दिए

समाचार लिखे जाने तक प्राप्त जानकारी के अनुसार उनकी मोटरसाइकिल 14 दिसंबर की शाम लगभग 4 बजकर 30 मिनिट पर शिमला-मेहली बाईपास रोड पर दोची के पास टिपर लॉरी से टकरा गई थी।

- Advertisement -

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिवनी की अदिति चतुर्वेदी (Aditi Chaturvedi) और पश्चिम बंगाल के कोलकाता के देवगतो मंडल (Devagto Mandal) दोनो ही एपीजी विश्वविद्यालय में फोरेंसिक साइंस के तीसरे सेमेस्टर की पढ़ाई कर रहे थे.

हालांकि इस पूरे मामले में सड़क हादसे के तुरंत बाद ही पुलिस ने आगे की जांच के लिए ट्रक चालक को हिरासत में लिया था।

- Advertisement -

सड़क हादसे के बाद दोनों छात्रों अदिति चतुर्वेदी (Aditi Chaturvedi) और देवगतो मंडल (Devagto Mandal) के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए आईजीएमसी अस्पताल भेज दिया गया था ।

16 दिसंबर को सिवनी पहुंचेगा अदिति चतुर्वेदी का शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिवनी जिले के आधुनिक कॉलोनी क्षेत्र निवासी अदिति चतुर्वेदी के परिजनो को खबर लगते ही शिमला पहुँच गए थे और शव का पोस्टमॉर्टम होने के बाद परिजन 15 दिसंबर की रात को शिमला से शव को लेकर सिवनी के लिए निकले हैं। वहीं गुरुवार 16 दिसंबर की दोपहर तक वे आधुनिक कॉलोनी सिवनी पहुंच जाएंगे। इसके बाद आज ही अंतिम संस्कार किया जाएगा।

- Advertisement -

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर ।
Khabarsatta की न्यूज़ फेसबुक पर पढने के लिए यहाँ क्लिक करें |
Twitter पर न्यूज़ के अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Google News पर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें |
हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें |

Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

STAY CONNECTED

47,721FansLike
13,740FollowersFollow
1,122FollowersFollow

Most Popular