Home » मध्य प्रदेश » क्या मज़बूरी है? पीड़ित हिंदू है इसलिए चुप हैं कांग्रेस – MP NEWS

क्या मज़बूरी है? पीड़ित हिंदू है इसलिए चुप हैं कांग्रेस – MP NEWS

By Anshul Sahu

Published on:

Follow Us
Narottam-Mishra
क्या मज़बूरी है? पीड़ित हिंदू है इसलिए चुप हैं कांग्रेस - MP NEWS

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

MP NEWS: – भोपाल: भोपाल में युवक पर जबरन धर्मांतरण के मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला किया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह कहा है कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ इस मामले में मौन क्यों हैं।

भोपाल में एक व्यक्ति के गले में कुत्ते का पट्टा बांधकर उसे बर्बरता से पीटा गया है। पुलिस ने इस मामले की जांच की और चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उनके घरों पर बुलडोजर का इस्तेमाल भी किया गया है। अब राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस को आलोचना की है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिल्ली से लेकर भोपाल तक और भोपाल से लेकर गांव की चौपाल तक… कांग्रेस के किसी नेता ने इस घटना की कड़ी निंदा नहीं की। चचाजान दिग्विजय सिंह के छोटी-छोटी घटनाओं पर वे ट्वीट करते थे। अब उनसे एक भी शब्द नहीं बोला गया।

मामला क्या है?

भोपाल में एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ था। इस वीडियो में कुछ लोग एक युवक को बंधक बनाए गए थे। उन्होंने युवक के गले में कुत्ते का पट्टा बांधा था और उसके साथ हिंसा की जा रही थी। इस घटना के आरोप हैं कि युवक पर धर्मांतरण के दबाव का अपनाया जा रहा था। वीडियो में तीन आरोपी युवकों ने धमकी दी थी कि यदि वह उनकी मांगों को मानने से इनकार करता है, तो वे उसकी बहन और मां के साथ अत्याचार करेंगे।

आरोपियों के खिलाफ लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) की कार्रवाई हुई है। उनके घरों पर चिह्नित किया गया है और तोड़फोड़ की सख्त कार्रवाई भी की गई है। मध्य प्रदेश में ऐसी मानसिकता को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे, हम इसे नष्ट करेंगे। हम ऐसी कार्रवाई करेंगे जो प्रदेश में देखी जाएगी।

कांग्रेस के प्रतिनिधि इस तथ्य को दर्शाते हैं कि हिंदू शख्स था इसलिए उन्होंने इस घटना पर कुछ नहीं कहा। गृह मंत्री ने यह भी बताया कि कमलनाथ ने भी इस विषय पर चुप्पी बनाए रखी हैं। ऐसा कहने से कांग्रेस का छिपा एजेंडा उजागर हो रहा है। वास्तव में, यदि पीड़ित व्यक्ति दूसरे वर्ग का होता, तो बहुत कुछ कहा जा सकता था।

Leave a Comment

HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook