Thursday, May 26, 2022

दुखद घटना: पेट्रोल पंप पर हाईवा ने बेटे के सामने ली पिता की जान – MP NEWS

इधर धान के ट्रक ने युवक के प्राण लिए.. बाईपास पर हुई भिड़ंत में दोनों चालको की मौत

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

दमोह जिले में तीन अलग-अलग ट्रक हादसों में चार लोगों की मौत हो जाने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। मारु ताल बाईपास पर ट्रक व टैंकर की भिड़ंत में दोनों चालकों की दर्दनाक मौत हो गई थी इधर तेजगढ़ के समीप धान से भरे ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई वही आज नरसिंहगढ़ पेट्रोल पंप पर ट्रक की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है

बेटे के सामने हाइवा ने पिता को कुचला..

दमोह। नरसिंहगढ़ में पेट्रोल पंप के सामने  घटित एक बेहद दर्दनाक घटना क्रम में बेटे की आंखों के सामने पिता के ऊपर हाईवा चढ़ जाने से पलक झपकते मौत का मंजर सामने आने का दुखद हादसा सामने आया है।

- Advertisement -

प्राप्त जानकारी के अनुसार कबीरपुर मंगोला से रमेश बाइक से अपने पिता को लेकर खजरी जा रहा था। नरसिंहगढ़ में टंडन पंप के सामने बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए युवक रुका ही था कि इसी दौरान रिवर्स हो रहे पटेल रोड लाइंस के हाइवा क्रमांक एमपी 34 एच 0595 ने रमेश के पिता अजुद्दी काछी हाइवा को पीछे से चपेट में ले लिया।

जिससे मौके पर ही उसके प्राण पखेरू उड़ गए। घटना के बाद करीब घंटे भर तक मौके पर बुजुर्ग का शव पड़ा रहा तथा उसका बेटा मदद की गुहार लगाता रोता रहा बाद में नरसिंहगढ़ चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जबकि हाईवा चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

यह भी पढ़े :  मध्यप्रदेश के मेधावी छात्रों के लिए शिवराज सरकार की बड़ी तैयारी, 10वीं-12वीं के टापर्स को लैपटॉप करेंगे वितरण, बोर्ड ने मांगी रिपोर्ट

धान से भरे ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

- Advertisement -

दमोह। बीती रात तेजगढ़ थाना अंतर्गत परासई के समीप ट्रक की टक्कर लगने से गंभीर बाइक सवार की जान नही बचाई जा सकी। 

दरअसल करौदी सिंगौरगढ़ निवासी युवक खिलान लोधी  दमोह से तेजगढ़ तरफ आ रहा था उसी समय तेन्दूखेड़ा की ओर से आ रहे धान से लोड ट्रक ने परासई के समीप बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। बाद में डायल 100 व पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को तेन्दूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। तेजगढ़ पुलिस ने ट्रक को जब्त करके जांच शुरू कर दी है।

ट्रक और टैंकर की भिड़ंत में दोनों चालकों की मौत..

- Advertisement -

दमोह। कटनी दमोह बाईपास पर बीती रात दमयंती पुरम के सामने टैंकर तथा ट्रक के बीच हुई भीषण भिड़ंत में दोनों वाहनों के चालकों की वाहनों की केबिन में फंसने के बाद दर्दनाक मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद करीब 2 घंटे तक बाईपास पर जाम जैसे हालात बने रहे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार की तरफ से आ रहे डामर से भरे टैंकर तथा बाईपास से कटनी तरफ जा रहे लोहे के पाइपों से भरे ट्रक के बीच बीती रात आमने-सामने की भिड़ंत होने के बाद दोनों वाहनों के चालक केबिन में फंस कर रह गए। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही देहात थाना टीआई विजय राजपूत पुलिस टीम के साथ और सीएसपी अभिषेक तिवारी मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़े :  इंदौर वासियों के लिए बड़ी खुशखबरी: 25 मई से शुरु होगी CNG से चलने वाली 100 बस, इन्हें मिलेगा फायदा

वही क्रेन की मदद से ट्रक में फंसे चालकों को निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू किया गया। 2 घंटे की मशक्कत के बाद भी दोनों ट्रक चालकों की जान नहीं बचाई जा सकी। पाइपों से भरा ट्रक गुजरात का बताया जा रहा है जो कि जल निगम के पाइप लेकर आ रहा था वही दूसरा ट्रक सागर का बताया जा रहा है दूसरा कार्य के लिए डामर ले जा रहा था।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article