Homeमध्य प्रदेशम.प्र.: Kamalnath के घर-घर चलो अभियान पर Narottam Mishra ने ली चुटकी,...

म.प्र.: Kamalnath के घर-घर चलो अभियान पर Narottam Mishra ने ली चुटकी, कहा- पांच राज्यों में घर बैठ गई Congress

MP: Narottam Mishra took a jibe at Kamal Nath's door-to-door campaign, said- Congress sat at home in five states

- Advertisement -

भोपाल । मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) समेत चार राज्यों में भाजपा (BJP) की ऐतिहासिक जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कांग्रेस (Congress) पर तंज कसा है। उन्होंने मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Congress president Kamalnath) द्वारा चलाए जा रहे घर-घर चलो अभियान (Ghar Ghar Chalo Abhiyaan) पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा है कि कमलनाथ के घर-घर चलो अभियान को कांग्रेस अच्छी तरह स्वीकार कर पांच राज्यों में घर बैठ गई।

- Advertisement -

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam mishra) ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पार्टी को घर पर बैठाने का काम किया है।

अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस राजस्थान (Rajasthan Congress) और छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh) में भी घर बैठ जाएगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जी के नेतृत्व में रामराज्य है। रामराज्य में सभी को स्थान होता है। शायर मुनव्वर राणा जी से प्रार्थना है कि राष्ट्र की मुख्यधारा में आकर अब उत्तर प्रदेश छोड़ने की मंशा को ही छोड़ दें।

- Advertisement -

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश चुनाव में मध्य प्रदेश के कई नेताओं ने भी सक्रिय भूमिका निभाई थी। इनमें मध्यप्रदेश की सीमा से लगी उत्तर प्रदेश की सीटों पर उन्हें विशेष जिम्मेदारी दी गई थी। वहीं, यूपी चुनाव में नरोत्तम मिश्रा बेहद सक्रिय रहे।

यूक्रेन से अब तक सकुशल लौटे मप्र के 515 लोग

वहीं, उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यूक्रेन में फंसे मध्यप्रदेश के 515 लोग अब तक सकुशल वापस आ गए हैं। वहीं प्रदेश के 11 अन्य लोग यूक्रेन से निकल कर पड़ोसी देशों में सुरक्षित पहुंच गए हैं। अगर मध्यप्रदेश का कोई व्यक्ति अब भी यूक्रेन में फंसा है तो परिजन गृह विभाग को सूचित करें।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments