Home मध्य प्रदेश MP: उपचुनाव के पूर्व कांग्रेस का बड़ा दावा- कांग्रेस के संपर्क में शिवराज के बड़े नेता

MP: उपचुनाव के पूर्व कांग्रेस का बड़ा दावा- कांग्रेस के संपर्क में शिवराज के बड़े नेता

मध्य प्रदेश में भले ही चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन उससे पहले ही सियासी पारा चढ़ने लगा है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दल चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. कांग्रेस ने भी बीजेपी में सेंधमारी का दौर शुरू कर दिया है.

ग्वालियर : मध्य प्रदेश में भले ही चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन उससे पहले ही सियासी पारा चढ़ने लगा है. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दल चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. कांग्रेस ने भी बीजेपी में सेंधमारी का दौर शुरू कर दिया है. कांग्रेस नेता केके मिश्रा की मानें तो एक दर्जन से अधिक बीजेपी के बड़े नेता पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के संपर्क में है. और वह  वे एक-एक करके कांग्रेस में आएंगे.

- Advertisement -

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने कहा कि जो बीजेपी कल तक कांग्रेस मुक्त भारत की बात करती थी अब उस पार्टी में इतनी अंतरकलह बढ़ गई है कि एमपी अब बीजेपी मुक्त होने की ओर बढ़ रहा है. उपचुनाव में जीत हमारी ही होगी. बीजेपी के नेता परेशान होकर हमारे पास आएंगे.

वहीं कांग्रेस के इस दावे पर बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस नेतृत्व बहुत कमजोर है यही कारण है कि कांग्रेस लगातार टूट रही है जिसका फायदा बीजेपी को मिल रहा है. नेताओं के पार्टी छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब कोई व्यक्ति पार्टी छोड़कर जाता है तो दुख तो होता है लेकिन जनता सब जानती है कि राष्ट्रवाद और राष्ट्र हित की बात करने वाली केवल एक ही पार्टी है वह है बीजेपी.

- Advertisement -

आपको बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी सरकार में सामान्य वर्ग निर्धन आयोग के अध्यक्ष रहे बालेंदु शुक्ला बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा था कि बीजेपी में कई लोग ज्योतिरादित्य के आने से खुश नहीं हैं. यह बात सही है कि मेरा ज्योतिरादित्य सिंधिया से मनमुटाव रहा है.

यह भी पढ़े :  MP POLICE BHARTI POSTPONED : आगामी आदेश तक मध्य प्रदेश पुलिस भर्ती स्थगित, युवा बोले शिवराज मामा ने फिर बड़ा वाला लॉलीपॉप दे दिए
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,569FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

Bird Flue: सिवनी जिले से भोपाल भेजे गये 49 सेंपल

सिवनी । मध्य प्रदेश में बर्डफ्लू का वायरस तेजी से फैल रहा है। सिवनी जिले में अब तक 04...
यह भी पढ़े :  इस वजह से इंदौर सांसद के फैन बन गए सोनू सूद और कैलाश खेर, कहा- जल्द मुलाकात होगी

राम मंदिर के लिए सबसे बड़ा दान: पूर्व MLA ने दिया एक करोड़ 11 लाख 11हजार 11 सौ 11 रुपये का चेक

x