Home » छत्तीसगढ़ » Satta King ने भारत में फैलाया 35 हजार करोड़ का Online Satta कारोबार, दुबई की ले ली नागरिकता

Satta King ने भारत में फैलाया 35 हजार करोड़ का Online Satta कारोबार, दुबई की ले ली नागरिकता

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Satta-King-News
Satta King News: Mahadev Book के सरगना की दुबई में नागरिकता, Dubai से भारत में कारोबार, Satta King ने देश में फैलाया 35 हजार करोड़ का Online Satta कारोबार

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Satta King: Mahadev Book के मुख्य संचालक Sourabh Chandrakar,Ravi Uppal,Kapil Chelani और Atul Agrawal वैसे तो Raipur,Durg और Raigarh के रहने वाले है लेकिन दुबई में रहकर बकायदा वहां की नागरिकता हासिल कर चुके है।

Satta King नाम से प्रसिद्द ऑनलाइन सत्ता कारोबारी संचालक सौरभ चंद्राकर (Sourabh Chandrakar) ,रवि उप्पल (ravi Uppal) ,कपिल चेलानी (Kapil Chelani) और अतुल अग्रवाल (Atul Agrawal) इन सभी की बात करें तो यह रायपुर,दुर्ग और रायगढ़ के रहने वाले है.

इन सभी ने बीते कई वर्षों से अपना ऑनलाइन सत्ता कारोबार दुबई में रहकर संचालित किया है, इसके साथ ही इन सभी ने दुबई में वहां की नागरिकता हासिल कर चुके है, इन सभी की बात करें तो इन सभी ने रायपुर से सट्टे के कारोबार की शुरुवात की थी जिसके बाद रायपुर से मुंबई और फिर मुंबई से से अपने कारोबार को फैलाते हुए दुबई चले गए।

Satta King नाम से जाने जाने वाले इन लोगों का ऑनलाइन सत्ता कारोबार देशभर में महादेव बुक (Mahadev Book) के नाम से जाना जाता है, जिनका सालाना कारोबार 35 हजार करोड़ तक पहुंच चुका है।

इन चारो सट्टा किंग (Satta King) चारों के परिवारी देश के छत्तीसगढ़ राज्य के अलग-अलग शहरों में रह रहे हैं, हालाँकि प्राप्त जानकारी के अनुसार तेलीबांधा पुलिस ने इन सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और फिलहाल गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधिकारी के बीच मंथन जारी है.

इन चरों सट्टा किंग की गिरफ्तार इसलिए जरूरी है क्योंकि संचालकों की गिरफ्तारी नहीं होगी गेमिंग एप पहले की तरह चलता रहेगा।

जानकार सूत्रों का कहना है कि चारों खाइवाल दुबई से जश्न मनाकर देश तो लौटे लेकिन जैसे ही साथियों के लगातार पकड़े जाने की जानकारी मिली कुछ दिन महानगरों में छिपने के बाद वापस दुबई लौट गए। हालांकि इसकी पुष्टि अफसरों ने नहीं किया है।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment

HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook