HomeदेशSatta King Result: क्या सट्टा किंग रिजल्ट पर सरकार की होती है नजर,...

Satta King Result: क्या सट्टा किंग रिजल्ट पर सरकार की होती है नजर, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

Satta King Result: Is the government eyeing the Satta King result, here you will get complete information

- Advertisement -

Satta King Result: सट्टा किंग परिणाम (Satta King Result) का देश के कोने-कोने में हर रोज लाखों भारतीयों द्वारा बेसब्री से सट्टा किंग रिजल्ट (Satta King Result) का इंतजार किया जाता है लेकिन इसमें एक जरूरी बात जो आपको जननी चाहिए।

सट्टा किंग परिणाम की न तो किसी सरकारी एजेंसी द्वारा निगरानी की जाती है और न ही किसी ऐसे विभाग द्वारा नियंत्रित किया जाता है जो यह सुनिश्चित कर सके कि विजेता के पैसे जीतने की स्थिति में उसे वह मिल जाए।

- Advertisement -

सट्टा किंग दशकों पहले भारत में शुरू हुआ था और इसे कोलकाता एफएफ (Kolkata FF) , गाजियाबाद सट्टा किंग (Gajiyabad Satta King), यूपी सट्टा किंग (UP Satta King), फटाफट एफएफ (Fatafat FF) सहित विभिन्न नामों से जाना जाता है। देश भर में लाखों लोग इस खेल की प्रशंसा करते हैं और लगभग साप्ताहिक आधार पर अपनी किस्मत आजमाते हैं।

जहां नियमित आय वाले लोगों को सट्टा किंग में नंबरों पर पैसा लगाना आसान हो सकता है, वहीं बिना आय वाले लोग मटका गेम खेलकर अपने पैसे को खतरे में डाल सकते हैं।

- Advertisement -

सट्टा मटका गेम विजेता को मिलने वाले पैसे के कारण किसी को भी लुभा सकता है लेकिन इसके साथ इतने सारे खतरे भी आते हैं कि एक व्यक्ति को नंबर पर पैसा खर्च करने से पहले बहुत सावधान रहना चाहिए। यहां तक ​​​​कि कई वेबसाइटें हैं जहां कोई व्यक्ति सट्टा किंग मटका खेल सकता है, उसे अपनी मेहनत की कमाई डालने से पहले शोध करना चाहिए।

जैसे ही सोने की चमक कई लोगों को आकर्षित करती है, सट्टा किंग भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है क्योंकि यह बिना और कार्यालय के ऑनलाइन संचालित होता है, जिसके कारण इसमें शामिल लोगों से कानून प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा आसानी से संपर्क नहीं किया जा सकता है।

- Advertisement -

अस्वीकरण: हम भारत में कानूनी या अवैध सट्टा का समर्थन नहीं करते हैं। वही खेलने से पहले खिलाड़ियों का विवेक जरूरी है।

सट्टा किंग का मुख्यालय कहां है?

इसका हैड ऑफिस नई दिल्ली, नॉएडा, कानपूर और फरीदाबाद में बाताया जाता है.

Satta King कब से चालू हुआ है?

सट्टा किंग साल 1962 में शुरू किया गया था.

सट्टा किंग किस देश का है?

यह भारत में शुरू हुआ गेम है जो गैर क़ानूनी है.

Satta King का ओनर कौन है?

इस गेम के ओनर या फाउंडर की लिस्ट में Rattan Khatri, Kalyanji Bhagat और Suresh Bhagat का नाम आता है.

Satta King Result कैसे आता है?

सट्टा किंग का रिजल्ट काफी सारी वेबसाइटों पर देखने के लिए मिल जाता है जो इसकी पल पल की जानकारी देते है. परन्तु आपको जैसा पहले बताया गया है की यह एक Illegal सट्टा बाज़ार है जिसे नहीं खेलना चाहिए और आपको इस तरह की हर गेम से दूर रहना चाहिए.

सट्टा किंग क्या है? (What is Satta King?)

Satta Matka या Satta King एक जुआ है जो भारत से ही शुरू हुआ था और आज यह पूरी दुनिया में फ़ैल चूका है. लेकिन यह भारत में एक Illegal गेम है.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group