Monday, November 28, 2022
HomeदेशRadhe Hindi Full HD Movie Download: राधे मूवी रिलीज़ होते ही पायरेटेड...

Radhe Hindi Full HD Movie Download: राधे मूवी रिलीज़ होते ही पायरेटेड वेबसाइट पर लीक

Radhe Movie Download: Radhe Hindi Full HD Movie Download राधे हिंदी फुल एचडी मूवी डाउनलोड करें: प्रभु देवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान (Salman Khan), सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित एक एक्शन फिल्म है।

- Advertisement -

Radhe Hindi Full HD Movie Download राधे हिंदी फुल एचडी मूवी डाउनलोड करें: प्रभु देवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान (Salman Khan), सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित एक एक्शन फिल्म है। Radhe Hindi Full HD Movie Download इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और मेगा आकाश हैं। Radhe Hindi Full HD Movie Download यह फिल्म ईद अल-फितर के सहयोग से 13 मई 2021 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

राधे फिल्म रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी गई है, लोग अब इंतजार कर रहे हैं, सलमान खान की फिल्म राधे अब भारत में रिलीज हुई है, आप इसे राधे फिल्म आसानी से अपने मोबाइल, लैपटॉप पर देख सकते हैं । इतना समय है।

- Advertisement -

अगर आप किसी थिएटर में जाते हैं और इस फिल्म को देखते हैं, तो आप अपने मोबाइल, लैपटॉप पर फिल्म राधे डाउनलोड कर सकते हैं और कभी भी फिल्म राधे देख सकते हैं।

Radhe Hindi Full HD Movie Download 480p 360p 720p HD online

- Advertisement -

हम सभी जानते हैं कि सलमान खान एक एक्शन हीरो के रूप में जाने जाते हैं और जाहिर तौर पर यह फिल्म भी एक्शन है। राधे मूवी स्टोरी मुंबई में व्यापक ड्रग व्यापार को समाप्त करती है। इस फिल्म में, सलमान खान एक विशेष पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे, जो अब तक 97 मुठभेड़ों में मिले हैं।

नशीली दवाओं का व्यापार युवाओं को नष्ट कर रहा है और इसके पीछे माफिया इतना शक्तिशाली है कि राधे चुनता है जिसे वह पूरी तरह से मुक्त करना चाहता है। इस फिल्म में, राधे को एक नरम दिल और जरूरत पड़ने पर एक बहुत ही खतरनाक पुलिस अधिकारी की भूमिका मिलती है। इस फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी बहुत खराब है। बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में बनी हैं।

Radhe Full HD Movie Download Filmywap Filmyzilla Tamil Rockers

लेकिन जब सलमान खान के प्रशंसकों का अनुसरण करने की बात आती है, तो यह फिल्म उसके प्रशंसकों के लिए थोड़ी खास हो सकती है, लेकिन यदि आप इस फिल्म से बहुत उम्मीद करते हैं, तो आप निराश होंगे। हालांकि, यह मनोरंजन प्रयोजनों के लिए बदल सकता है या समय के साथ थोड़ा धीमा हो सकता है।

सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई, 2021 के लिए सुपरस्टार की ईद का बोनस है। प्रशंसक बड़े पर्दे पर जादू की बुनाई के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, हालांकि, कोविद महामारी के कारण, फिल्म एक डिजिटल भुगतान में रिलीज़ हो रही है। -भारत में प्रारूप को देखें। यह विदेशों में कई देशों में एक नाटकीय रिलीज का भी गवाह बनेगा। 

राधे हिंदी फुल एचडी मूवी डाउनलोड tamilrockers 480p 360p 720p HD ऑनलाइन

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, राधे सितारों में दिशा पटानी , रणदीप हुड्डा और सलमान के साथ जैकी श्रॉफ हैं। फिल्म में सुपरस्टार का माचो कॉप अवतार ड्रग माफिया पर लगेगा। यह एक्शन, ड्रामा और म्यूजिक का पूरा कमर्शियल पैकेज होने का वादा करता है। संयोग से, 2009 की फिल्म में सलमान के चरित्र को राधे भी कहा गया था। हालांकि, सलमान यह सुनिश्चित करते हैं कि फिल्म वांटेड से बहुत अलग है।

(अस्वीकरण: khabarsatta.com) पाइरेसी के किसी भी रूप को बढ़ावा या समर्थन नहीं देता है। पाइरेसी 1957 के कॉपीराइट एक्ट के तहत एक आपराधिक अपराध है। हम आगे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में पाइरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से बचते हैं।

राधे एक 2021 भारतीय हिंदी -भाषा एक्शन फिल्म है, जो प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है, जिसे सलमान खान , सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित किया गया है। 2017 की कोरियाई फिल्म द आउटलॉज की रीमेक, [8] [9] फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी , रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ हैं । अक्टूबर 2019 में फिल्म की घोषणा की गई थी; फिल्म का निर्माण नवंबर 2019 में शुरू हुआ और अक्टूबर 2020 में समाप्त हुआ।

राधे एक 2021 भारतीय हिंदी -भाषा एक्शन फिल्म है, जो प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है, जिसे सलमान खान , सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित किया गया है। 2017 की कोरियाई फिल्म द आउटलाव्स की रीमेक, [10] [11] फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी , रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ हैं । अक्टूबर 2019 में फिल्म की घोषणा की गई थी; फिल्म का निर्माण नवंबर 2019 में शुरू हुआ और अक्टूबर 2020 में समाप्त हुआ।

राधे मूल रूप से 22 मई 2020 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई थी । फिल्म को अंततः 13 मई 2021 को रिलीज़ किया गया, जो ईद अल-फितर के साथ मेल खाता है , [5] ज़ी Plex की मांग पर प्रीमियम वीडियो के रूप में और भारत में ZEE5 के माध्यम से डिजिटल रूप से , [4] भारत के बाहर एक नाटकीय रिलीज के साथ। [१२]

सितंबर 2019 में, मीडिया रिपोर्टों ने अनुमान लगाया कि प्रभु देवा दबंग 3 को पूरा करने के बाद सलमान खान की अगली परियोजना का निर्देशन करेंगे और ईद-अल-फितर (22 मई 2020) के अवसर पर रिलीज़ होगी , जिस दिन खान की शरण में इंशाअल्लाह को रिहा करने की अटकलें थीं; ) का है। [२०] डेक्कन क्रॉनिकल के एक लेख में इस परियोजना का उल्लेख वांटेड (२०० ९), [२१] [२२] [२२] के रूप में किया गया है जिसे वांटेड २ और राधे के नाम से जाना जा रहा है, लेकिन निर्माताओं से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। [२३]अक्टूबर 2019 में, फिल्म को 2017 की कोरियाई फिल्म द आउटलाव्स की रीमेक बताया गया । [२४] १ 24 अक्टूबर २०१ ९ को, सलमान खान ने दबंग 3 के मोशन पोस्टर के माध्यम से राधे के रूप में फिल्म के शीर्षक का खुलासा किया ; इसे ईद 2020 रिलीज के रूप में भी पुष्टि करते हैं। [२५] [२६]

फिल्मांकन 

फिल्म का मुहूर्त 1 नवंबर 2019 को फिल्म सिटी स्टूडियो में शुरू किया गया था और उसी दिन मुख्य फोटोग्राफी शुरू की गई थी। [२ [] [२]] दिशा पटानी , रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ को निर्णायक भूमिकाओं में लिया गया, पूर्व में भरत के बाद खान के साथ उनका दूसरा सहयोग था । [२ ९] फिल्म का पहला शेड्यूल ४ नवंबर को मुंबई के महबूब स्टूडियो में हुआ । [३०] नवंबर २०१ ९ में, तमिल अभिनेता भरत को फिल्म का हिस्सा बनने की सूचना मिली, [३१] हालांकि उन्होंने नकारात्मक भूमिका निभाने की पुष्टि नहीं की। [३२] गौतम गुलाटी ने भी फिल्म में अपनी उपस्थिति की पुष्टि की। [33] खान के लिए कलाकारों और चालक दल के सदस्यों सेट जो सेट पर अनुशासन बनाए रखने और नए चेहरे या जूनियर की मदद करने के लिए एक साथी-व्यवस्था को बनाए रखने पर जोर चाहिए था पर अपनाई जाने वाली नए दिशा निर्देशों की शुरुआत की। [३४] [३५]

फिल्म का दूसरा शेड्यूल २१ जनवरी २०२० को गोवा में हुआ , [३६] [३ film ] जहां इस कार्यक्रम में खान और हुड्डा के कुछ चेजिंग सीन फिल्माए गए। [३ clim] क्लाइमेक्स शूट के लिए, निर्माताओं ने दृश्य प्रभावों पर clim 7.5 करोड़ खर्च किए । [३ ९] फिल्म की शूटिंग २१ फरवरी २०२० को शुरू होनी थी, [४०] हालांकि निर्माताओं ने थाईलैंड में एक और विशेष कार्यक्रम को फिल्माने की योजना बनाई , जिसे कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण रद्द कर दिया गया। [४१] यह बताया गया कि खान अपने फार्महाउस में फिल्म के निर्माण के बाद काम कर रहे थे, [४२]हालाँकि खान के प्रबंधक ने दावा किया कि पोस्ट-प्रोडक्शन की कोई योजना नहीं थी क्योंकि सरकार के निर्देशों के अनुसार सभी उत्पादन कार्य रोक दिए गए थे। [४३] [४४]

फिल्म की शूटिंग 4 अक्टूबर 2020 को फिर से शुरू की गई, जहां कुछ पैचवर्क के दृश्य और खान और पटानी की विशेषता वाले एक गाने को फिल्माया गया। [४५] फिल्म को १४ अक्टूबर २०२० को लपेटा गया। [४६] [ ४ was ]

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments