Monday, March 8, 2021

सलमान खान की ” Radhe: Your Most Wanted Bhai” की रिलीज़ डेट तय

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

बॉलीवुड : सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद 2021 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी; अभिनेता ने की पुष्टि | सुपरस्टार सलमान खान जिन्होंने पहले ईद 2021 पर अपनी आगामी फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ को रिलीज करने के लिए अपने 55 वें जन्मदिन पर वादा किया था, बशर्ते परिदृश्य लोगों के लिए सुरक्षित हो, अभी फिल्म की रिलीज की तारीख की पुष्टि की है।

सलमान उसी की घोषणा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गए और लिखा, “क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस आने में लंबा समय लगा है… यह इस समय के दौरान एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझता हूं जो थिएटर मालिकों / प्रदर्शकों के माध्यम से हो रही हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके उनकी मदद करना चाहूंगा । ”

- Advertisement -

“बदले में मैं उनसे राधे को देखने के लिए थिएटर में आने वाले दर्शकों की देखभाल और सावधानियों का भरपूर लाभ उठाने की उम्मीद करूँगा। प्रतिबद्धता ईआईडी की थी और यह ईद 2021 होगी। इंशाल्लाह इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें।

यह भी पढ़ें : सलमान खान आमिर खान ईद क्रिसमस, तो 15 अगस्त के किंग हैं अक्षय कुमार – आइये समझते है कैसे ?

- Advertisement -

इससे पहले, सलमान ने मीडिया के साथ साझा किया था, “राधे की रिलीज़ दर्शकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा से अधिक महत्वपूर्ण नहीं है”।

“महत्वपूर्ण बात यह है कि जब हम is राधे’ को रिलीज़ करते हैं, तो सभी को सिनेमाघरों में उस समय सुरक्षित होना चाहिए। और भगवान न करे, अगर कुछ होता है तो वह स्वीकार्य नहीं होगा। हमें इसकी योजना सफलतापूर्वक बनानी होगी। COVID-19 हर जगह बढ़ रहा है। यह अभी भी यहाँ है और कल भी यहीं रहेगा, ”उन्होंने कहा।

- Advertisement -

यह भी पढ़ें : Coronavirus / 31 मार्च तक सिनेमाघर बंद

फिल्म की बात करें तो ‘राधे’ में दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी हैं ।

यह भी पढ़े :  Amitabh Bachchan को इस वजह से करवानी पड़ी सर्जरी, जानें कब तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होंगे बिग बी
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  किसान आंदोलन को लेकर अजय देवगन की कार रोककर हंगामा करने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, वीडियो वायरल