HomeदेशMahindra XUV 400 electric SUV: भारत में आज द्नदार रेंज के साथ...

Mahindra XUV 400 electric SUV: भारत में आज द्नदार रेंज के साथ लांच होगी “महिंद्रा एक्सयूवी 400 इलेक्ट्रिक एसयूवी”

Mahindra XUV 400 इलेक्ट्रिक SUV Mahindra की पहली इलेक्ट्रिक SUV होगी और इसका मुकाबला Tata Nexon EV और MG ZS EV से होगा. Mahindra XUV 400 electric SUV: "Mahindra XUV 400 electric SUV" to be launched in India today with huge range

- Advertisement -

Mahindra XUV 400 electric SUV India unveil: Design: Mahindra XUV 400 इलेक्ट्रिक SUV आज भारतीय बाजार में पेश की जाएगी. Mahindra XUV 400 EV कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक SUV होगी और यह Tata Nexon SUV को टक्कर देगी जो पिछले कुछ समय से इस सेगमेंट पर हावी है. 

हालांकि कंपनी ने ईवी के बारे में किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है, इसने लॉन्च से पहले एक वीडियो में कार को छेड़ा है। अफवाहों की मानें तो नई महिंद्रा एक्सयूवी 400 इलेक्ट्रिक एसयूवी की कीमत करीब 14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होगी। 

- Advertisement -

Mahindra XUV 400 EV इंडियन अनावरण इवेंट शाम 7:30 बजे शुरू होगा और कंपनी अपने YouTube हैंडल पर इवेंट का लाइवस्ट्रीम करेगी। आप यहां महिंद्रा एक्सयूवी 400 इलेक्ट्रिक एसयूवी इंडिया अनावरण कार्यक्रम से सभी लाइव एक्शन भी देख सकते हैं।

Mahindra XUV 400 electric SUV India unveil: Design

पहले यह अफवाह थी कि Mahindra XUV400 इलेक्ट्रिक SUV Mahindra XUV300 पर आधारित होगी, हालाँकि हालिया लीक से पता चलता है कि आगामी EV चार मीटर से अधिक लंबी होगी और यह ऑटो एक्सपो 2021 में प्रदर्शित किए गए eXUV300 कॉन्सेप्ट पर आधारित होगी। 

- Advertisement -

लुक्स के मामले में, Mahindra XUV400 को नए हेडलाइट्स के साथ पूरी तरह से नया डिज़ाइन किया गया फ्रंट प्रावरणी मिलने की उम्मीद है, जिसमें एकीकृत DRLs और एक क्लोज-ऑफ फ्रंट ग्रिल मिलता है। इलेक्ट्रिक एसयूवी को रीप्रोफाइल टेल-लैंप और टेलगेट मिलने की भी अफवाह है। 

Mahindra XUV 400 electric SUV India unveil: Features

Mahindra XUV 400 EV में Mahindra की AdrenoX कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी से लैस होने की उम्मीद है. कार को ADAS सुरक्षा सुविधाओं से लैस भी कहा जाता है जैसा कि लोकप्रिय Mahindra XUV 700 में देखा गया है।

Mahindra XUV 400 electric SUV Indian unveil: Range

- Advertisement -

हुड के तहत, महिंद्रा XUV400 को सिंगल फ्रंट-व्हील-ड्राइव इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित कहा जाता है जो लगभग 150hp का उत्पादन करेगा। कार के दो बैटरी पैक विकल्पों के साथ आने की उम्मीद है जो कथित तौर पर कार को एक बार चार्ज करने पर 400 किमी तक की रेंज प्राप्त करने में मदद करेगी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group