Wednesday, March 3, 2021

Kareena Kapoor New Baby: करीना कपूर ने बेटे को दिया जन्म

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

Kareena Kapoor New Baby: करीना कपूर ने बेटे को दिया जन्म करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक बार फिर से मां बन (New Baby) गई हैं। उन्होंने दूसरी बार यानी की आज रविवार 21 फरवरी की सुबह दुसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना कपूर खान के घर (Kareen Kapoor Khan) में एक बार फिर से किलकारी गूंजी है और मां करीना और पापा सैफ अपने घर में आए इस नए मेहमान को लेकर बेहद उत्साहित हैं। वहीँ अब छोटे भाई का स्वागत करने के लिए तैमूर भी पूरी तरह से तैयार दिख रहा है। करीना को शनिवार रात ही ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया था।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, मां (Kareena Kapoor) और बच्चा (New Born Baby) दोनों स्वस्थ हैं। करीना कपूर की फैमिली से बहुत से सदस्य अब हॉस्पिटल में जमा होने लगे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि कोरोना काल में लगे लॉकडाउन में करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स से शेयर की थी। कपल (Kareena & Saif) ने यह खुशखबीर एक जॉइंट स्टेटमेंट के जरिए दी थी। पिछले साल अगस्त में कपल ने कहा था कि, ‘हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है।

- Advertisement -

यह भी पढ़ें : करीना कपूर ने शेयर की बचपन की फोटो, कोरोना पर दिया मैसेज…(Opens in a new browser tab)

करीना और सैफ के साथ-साथ फैन्स भी उनके दूसरे बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। करीना डिलीवरी से पहले तक अपनी पहली प्रेग्नेंसी (First Pregnency) की तरह ही काम करती रही हैं। प्रेग्नेंसी की खबर के तुरंत बाद करीना ने अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chadda) की शूटिंग खत्म की, जिसमें उनके साथ आमिर खान भी नजर आनेवाले हैं।

- Advertisement -

यह भी पढ़ें : तैमूर और करीना के साथ मरीन ड्राइव पहुंचे सैफ अली खान! मास्क ना लगाने पर हुए Troll(Opens in a new browser tab)

आप तो जानते ही होंगे करीना और सैफ (Kareena And Saif) की शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के चार साल बाद करीना ने साल 2016 में तैमूर (Kareena First Baby) को जन्म दिया था। अब करीब 4 साल बाद वह दूसरी बार (Kareena Second Baby0 फिर से मां बनी हैं।

यह भी पढ़े :  क्या आप जानते है? 2 मार्च का इतिहास और प्रमुख घटनाओं के बारे में | GK IN HINDI
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  टैनिस क्रकेट की राष्ट्रीय प्रतियोगिता भुवनेश्वर (उडीसा) में