Sunday, April 11, 2021

तैमूर और करीना के साथ मरीन ड्राइव पहुंचे सैफ अली खान! मास्क ना लगाने पर हुए Troll

करीना और सैफ बेटे तैमूर के साथ मरीन ड्राइव के पास घूमते हुए नजर आए. इस वीडियो में करीना ने जहां मुंह पर मास्क लगा रखा है, वहीं सैफ अबिना मास्क के मरीन ड्राइव पर घूम रहे हैं. इ

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

कोरोना वायरस महामारी के वजह से पूरे देश में कई लॉकडाउन जारी है. हालांकि अब लॉकडाउन अनलॉक होना शुरू हो गया है. हालांकि सरकार ने इस अनलॉक में कुछ दिशा-निर्देश जारी किए हैं जिसमें से एक अनिवार्य रूप से मास्क पहनना है. इस नियम की वजह से बॉलीवुड सेलेब्स करीना कपूर और सैफ अली खान को सोशल मीडिय पर ट्रोल होना पड़ा.

यह भी पढ़े :  जाह्नवी कपूर की स्विमसूट में फोटो देख दीवाने हुए फैंस, किसी ने कहा फायर तो किसी ने लुटाया प्यार

बीती शाम करीना और सैफ बेटे तैमूर के साथ मरीन ड्राइव के पास घूमते हुए नजर आए. इस वीडियो में करीना ने जहां मुंह पर मास्क लगा रखा है, वहीं सैफ अबिना मास्क के मरीन ड्राइव पर घूम रहे हैं. इनका समुद्र किनारे घूमने का ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कई लोगों ने उन्हें मास्क नहीं पहनने पर ट्रोल किया. कई लोगों कहा है कि सरकार ने बाहर जरूरी समान खरीदने के लिए बाहर जाने के लिए कहा है, घूमने-फिरने के लिए नहीं. वहीं, कई लोगों ने तंज कसते हुए पूछा है कि क्या सेलिब्रिटीज को कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं हो सकता?

यह भी पढ़े :  धीरज मिश्रा की "आलिंगन" मिनी कश्मीर भद्रवाह में कंप्लीट
- Advertisement -

IPL 2021

- Advertisement -

More articles

Latest News