Sunday, March 7, 2021

करीना कपूर ने शेयर की बचपन की फोटो, कोरोना पर दिया मैसेज…

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कोरोनावायरस के आतंक के बीच यह फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

पूरे देश में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है. सरकार इस पर काबू पाने के लिए लगातार नए फैसले कर रही है. फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अलग नहीं है. फिल्म इंडस्ट्री में शूटिंग पर रोक लगा दी गई है. इसके अलावा स्टार्स भी अपने फैन्स से लगातार सुरक्षित रहने के लिए कह रहे हैं.

करीना कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एंट्री की है और वह इस पर काफी सक्रि‍य भी हैं. करीना कपूर ने अब अपनी एक बचपन की तस्वीर शेयर की है. इसमें करीना कपूर बेहद क्यूट लग रही हैं. इस खास तस्वीर को फैन्स के साथ शेयर करने का करीना का एक उद्देश्य है. दरअसल करीना अपने फैन्स को एक मैसेज देना चाहती हैं.

- Advertisement -

करीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘जब कोई मुझसे हाथ मिलाने का प्रयास करता था तो मैं ऐसे रिएक्ट करती थी.’

करीना कपूर खान भी अभी अपने शूटिंग से परे घर में समय बिता रही हैं. करीना अपने फैन्स के साथ कुछ स्पेशल तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं. क्योंकि ये करीना का पर्सनल अकाउंट है. करीना कपूर ने इससे पहले गाजर के हलवे का स्वाद लेते हुए तस्वीरें शेयर की थीं. इसके अलावा करीना ने सैफ अली खान की भी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह किताब पढ़ते हुए नजर आ रहे थे.

- Advertisement -

गौरतलब है कि कोरोना के देशभर में 140 से ज्यादा मरीज हो गए हैं. सरकार लगातार इससे निजात पाने का प्रयास कर रही है. नोएडा में अबतक 4 मरीजों की पहचान हो चुकी है. वहीं, स्टार्स भी अपने आसपास काफी चीजों का ध्यान रख रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री को इससे अच्छा-खासा नुकसान भी हो रहा है.

यह भी पढ़े :  ब्रेकअप की खबरों के बीच हिमांशी खुराना ने शेयर की ये हॉट फोटो, आसिम रियाज़ ने किया कमेंट
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  मेडिकल कंडीशन के कारण सर्जरी से गुजर रहे अमिताभ बच्चन, BIG-B बोले 'नहीं लिख सकते'