khabar-satta-app
Home देश Kanpur Encounter : विकास दुबे की मां ने कहा मेरे बेटे का पकड़ कर एनकाउंटर कर दो -बहुत बुरा...

Kanpur Encounter : विकास दुबे की मां ने कहा मेरे बेटे का पकड़ कर एनकाउंटर कर दो -बहुत बुरा किया मेरे बेटे ने

विकास दुबे की मां ने कहा कि वह काफी समय से विकास के साथ नहीं रह रही हैं और अपने दूसरे बेटे के साथ रहती हैं. उन्होंने बताया कि उनका बेटा राजनीतिक वर्चस्व के लिए अपराध के रास्ते पर चला गया.

लखनऊ: कानपुर कांड के मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की मां ने कहा है कि उनके बेटे ने बहुत बुरा किया है, उसे पकड़ कर उसका एनकाउंटर कर दो. बता दें उत्तर प्रदेश के कानपुर में विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. मुठभेड़ में पांच पुलिसकर्मी, होमगार्ड का एक जवान और एक आम नागरिक घायल भी हुए हैं.

- Advertisement -

विकास दुबे की मां ने कहा, “अच्छा होगा अगर वह खुद सरेंडर कर दे. धोखे से भागता रहा तो पुलिस उसे एनकाउंटर में मार देगी। मैं तो कहती हूं पकड़ लो और फिर एनकाउंटर कर दो. उसने बहुत बुरा किया है.”

इससे पहले एबीपी से बातचीत में सरला दुबे ने बताया कि वो काफी समय से विकास के साथ नहीं रह रही हैं. उन्होंने बताया कि घुटने के इलाज के बाद वो दूसरे बेटे दीप प्रकाश के साथ ही रहती हैं. सरला ने बताया कि तबीयत बिगड़ने के बाद विकास उन्हें कभी देखने तक नहीं आया. जेल से छूटने के बाद से ही विकास से हमारा कोई संपर्क नहीं है.

- Advertisement -

‘राजनीतिक वर्चस्व के लिए अपराध के रास्ते पर गया विकास’
विकास की मां ने बातचीत में बताया कि विकास राजनीतिक वर्चस्व के लिए अपराध के रास्ते पर चला गया. विकास दुबे विधायक बनना चाहता था. उन्होंने बताया कि विकास के साथ गांव के कई लड़के साथ में हैं. विकास गनर के तौर पर आसपास के कई लड़कों को साथ रखता है.

विकास के चाचा के घर पुलिस का छापा
विकास की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इसी सिलसिले में कानपुर देहात की पुलिस ने विकास के चाचा ब्रजकिशोर दुबे के घर पर छापेमारी की. छापेमारी के लिए रसूलाबाद कोतवाली इंस्पेक्टर के साथ भारी पुलिस बल मौजूद था.

- Advertisement -

विकास के चाचा का घर रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के रसूलाबाद कस्बे में है. आठ पुलिसकर्मियों को मार गिराने के बाद पुलिस विकास दुबे और उसके साथियों की तलाश कर रही है. इसी सिलसिले में पुलिस ने कानपुर देहात में भी विकास दुबे के रिश्तेदारों के घर छापेमारी की है.

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

Leave a Reply

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
772FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

सिवनी: कलेक्टर- एसपी ने किया छपारा सीताफल मण्डी का निरीक्षण

सिवनी: सिवनी कलेक्टर- एसपी ने किया छपारा के खेरमाटोला सीताफल मण्डी का निरीक्षण सीताफल उत्पादक किसानों की...

सिवनी: प्राइवेट स्कूलों के खिलाफ ABVP ने खोला मोर्चा

सिवनी वर्तानकालिक परिस्थिति के कारण चल रहे वर्तमान दौर से हमारा देश गुजर रहा है कोर्ट व मध्यप्रदेश सरकार के निर्देश के...

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा,शाहरुख और रणवीर सहित इन स्टार्स ने मांगी दुआ

मुंबई: दिग्गज भारतीय क्रिकेटर कपिल देव को वीरवार देर रात दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद कपिल देव की दिल्ली के एक अस्पताल में...

गुजरात को आज मिलेगा सबसे बड़े रोप-वे का तोहफा, पीएम मोदी आज करेंगे तीन परियोजनाओं का उद्घाटन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से अपने गृह राज्य गुजरात में तीन परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। वह गुजरात के किसानों के...

अब गाली गलौज पर उतरी इमरती देवी, पूर्व सीएम कमलनाथ को बताया लुच्चा-लफंगा और शराबी

डबरा: पूर्व सीएम कमलनाथ और इमरती देवी में आइटम को लेकर छिड़ी बहस बाजी अब गाली गलौज में बदल गई है। मध्य प्रदेश में जारी...