2022 TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में 140 किमी रेंज के साथ लॉन्च: IN PICS

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

TVS iQube electric scooter launched

TVS ने भारत में अपडेटेड iQube को iQube ST वैरिएंट के लिए फुल चार्ज पर 140 किलोमीटर चलने का दावा किया है। सामान्य वेरिएंट में 100 किमी की रेंज मिलती है।  

TVS iQube अब अधिक शक्तिशाली बैटरी पैक के साथ देश में बिक्री के लिए उपलब्ध है, जो इसे 100 किलोमीटर से अधिक की दावा की गई सीमा प्रदान करता है। कंपनी ने भारतीय बाजार में iQube के कुल 3 वेरिएंट लॉन्च किए हैं, जिनके नाम iQube, iQube S, और iQube ST हैं। 

जहां इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्टैंडर्ड और S ट्रिम्स 100 किलोमीटर की रेंज देते हैं, वहीं ST वैरिएंट को एक बार फुल चार्ज करने पर 140 किलोमीटर चलने का दावा किया जाता है। 

साथ ही, एक नया रंग पैलेट अपडेट का एक हिस्सा है। मूल्य निर्धारण के संदर्भ में, iQube FAME II सब्सिडी सहित 98,564 रुपये (ऑन-रोड दिल्ली) की शुरुआती कीमत के साथ एक अच्छी कीमत की पेशकश करने का प्रबंधन करता है। 

इंस्ट्रूमेंट कंसोल के लिए 7-इंच TFT LCD, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 32-लीटर स्टोरेज कम्पार्टमेंट iQube की नोट-योग्य विशेषताएं हैं। यहां विस्तृत छवि गैलरी देखें-

2022 TVS iQube electric scooter launched in India with 140km range: IN PICS

अपडेटेड टीवीएस आईक्यूब को तीन वैरिएंट- आईक्यूब, आईक्यूब एस और आईक्यूब एसटी में 11 रंगों और तीन चार्जिंग विकल्पों में लॉन्च किया गया है। 

2022 टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर (2022 TVS iQube electric scooter)

वेरिएंट TVS iQube और TVS iQube S क्रमशः 98,564 रुपये और 1,08,690 रुपये (दोनों एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध हैं, जबकि टॉप-एंड वेरिएंट TVS iQube ST की कीमत और बुकिंग की घोषणा बाद में की जाएगी।

2022 टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर (2022 TVS iQube electric scooter)

अपडेटेड टीवीएस आईक्यूब सीरीज में सात इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले, वॉयस असिस्ट, आईक्यूब एलेक्सा स्किल सेट, म्यूजिक प्लेयर, प्लग एंड प्ले के साथ फास्ट चार्जिंग और अन्य के बीच ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है।

2022 टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर (2022 TVS iQube electric scooter)

TVS iQube श्रृंखला एक उच्च श्रेणी के साथ-साथ कई चार्जिंग विकल्पों को पैक करती है और क्लास-लीडिंग डिस्प्ले और यूजर इंटरफेस विकल्पों के साथ आती है।

2022 टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर (2022 TVS iQube electric scooter)

भारत में प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर की पेशकश के मामले में TVS iQube बजाज चेतक EV, एथर 450X और Ola S1 Pro को टक्कर देता है। 

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment