Home » मध्य प्रदेश » Bhopal Airport Bomb News: भोपाल हवाईअड्डे को बम से उड़ाने की धमकी भरा ईमेल, सुरक्षा बढ़ी; सर्च अभियान जारी

Bhopal Airport Bomb News: भोपाल हवाईअड्डे को बम से उड़ाने की धमकी भरा ईमेल, सुरक्षा बढ़ी; सर्च अभियान जारी

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Raja Bhoj Airport Bhopal

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

भोपाल (मध्य प्रदेश): राजा भोज हवाईअड्डे, भोपाल (Raja Bhoj Airport Bhopal) के अधिकारियों को सोमवार को ईमेल से बम की धमकी मिली जिसके बाद पूरे परिसर में तलाशी अभियान शुरू हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

यह धमकी अफवाह निकली क्योंकि 2 घंटे की तलाशी के दौरान हवाईअड्डा क्षेत्र में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। गांधी नगर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. साइबर सेल को भी जांच में लगाया गया है।

टीआई सुनील मैहर ने फ्री प्रेस को बताया कि सोमवार सुबह करीब 9:40 बजे ईमेल पर धमकी मिली थी. इसके बाद हवाईअड्डे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई और कड़ा तलाशी अभियान शुरू किया गया, जो दो घंटे तक जारी रहा। तलाशी के दौरान कोई संदिग्ध या आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली।

हवाई अड्डे के अधिकारियों ने दोपहर के आसपास पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि ईमेल में भेजने वाले ने देश के अन्य हवाईअड्डों को भी उड़ाने की धमकी दी है. ईमेल में गोवा और जयपुर हवाई अड्डों के नाम का भी उल्लेख किया गया है। पुलिस ने बताया कि आईपीसी की धारा 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

गोवा के डाबोलिम हवाईअड्डे को भी सोमवार को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली, जिसके बाद सुरक्षा उपाय बढ़ा दिए गए। हालाँकि, उड़ान संचालन अप्रभावित रहा।

“हमें एक ईमेल प्राप्त हुआ। हमने अपनी सुरक्षा एजेंसियों और एयरलाइंस को सतर्क कर दिया है। हम इस पर आवश्यक कार्रवाई कर रहे हैं। फिलहाल, कोई घबराहट नहीं है। (उड़ान) संचालन सामान्य है। हम सामान्य अतिरिक्त सुरक्षा जांच कर रहे हैं,” डाबोलिम हवाई अड्डे के निदेशक एसवीटी धन्मजय राव ने कहा।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment