HomeमनोरंजनTMKOC: तारक मेहता के उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर,...

TMKOC: तारक मेहता के उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, Shailesh Lodha ने की शो छोड़ने की घोषणा, ट्वीट में लिखी ये बात

TMKOC: Bad news for the fans of Taarak Mehta Ke Ooltah Chashmah, Shailesh Lodha announces to leave the show, wrote this in a tweet

- Advertisement -

तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखने वाले फैंस को बड़ा झटका लगा है। दरअसल शैलेंद्र लोढ़ा ने तारक मेहता शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है।

जानकारी मिली है कि वहां बीते 1 महीने से इस शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने पूरी तरह से इस शो को छोड़ने का प्लान बना लिया है। इसको लेकर उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की है जिसमें उन्होंने इसका खुलासा भी कर दिया है।

शैलेश लोढ़ा ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

- Advertisement -

जेठालाल के सबसे अच्छे दोस्त माने जाने वाले शैलेश लोढ़ा अब जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने वाले जानकारी मिल रही है कि वहां जल्द ही इस शो को छोड़ सकते हैं। इसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया है। वहां निराश नजर आ रहे हैं।

उन्होंने लिखा.. हबीब सोच साहब का एक शेर कमाल का है या मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है.. कई झूठे इकट्ठे हो तो सच्चा टूट जाता है। इस तरह के लिखे गए शेर पर कई तरह के कमेंट सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही फैंस के द्वारा लोढ़ा से इस शो को नहीं छोड़ने की अपील कर रहे हैं।

एक फैंस ने लिखा भावुक ट्वीट

- Advertisement -

बता दें कि शैलेंश लोढ़ा का तारक मेहता का उल्टा चश्मा में किरदार काफी अच्छा है। जोकि फैंस को काफी पसंद भी आता है, लेकिन अब उनके शौक को छोड़ने की घोषणा से फैंस में काफी निराशा देखी जा रही है। फैंस ने उनके द्वारा किए गए ट्वीट पर कमेंट करते हुए उनसे शो नहीं छोड़ने की अपील की है।

एक शख्स ने अपील करते हुए लिखा.. प्रिय लोढ़ा जी को मेरा नमस्कार अभी खबर मिली कि आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ रहे हैं, क्यों सर.. आप जैसा मंजा हुआ कलाकार मैंने अपने जीवन में कभी नहीं देखा है शो छोड़ने से पहले एक बार आप पुनः विचार कीजिए।

- Advertisement -

इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शैलेंद्र लोढ़ा कविता आधारित शो की मेजबानी करेंगे जो जून में सो मारो टीवी पर प्रसारित होने वाला है।

वहीं सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि शूटिंग शुरू हो गई है सो का फॉर्मेट हास्य कवि सम्मेलन पर आधारित होगा। इसे शैलेश कई सालों से करते आ रहे हैं ।

यह एहसास होगा जो साहित्य को प्रोत्साहित करेगा हालांकि जो भी हो लेकिन उनकी इस घोषणा के बाद फैंस में काफी निराशा देखी जा रही है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments