Monday, September 26, 2022
HomeमनोरंजनAllu Arjun और Rashmika Mandanna की Pushpa बॉक्स ऑफिस में मचा रही...

Allu Arjun और Rashmika Mandanna की Pushpa बॉक्स ऑफिस में मचा रही तहलका: लगातार तीसरे हफ्ते पुष्पा तोड़ेगी रिकॉर्ड

Allu Arjun and Rashmika Mandanna's Pushpa is creating panic at the box office: Pushpa will break the record for the third consecutive week

- Advertisement -

सिनेमाघरों में मौजूद अन्य फिल्मों पर कोविड के मामलों के भारी पड़ने के बावजूद अल्लू अर्जुन की पुष्पा (हिंदी) धीमी नहीं हो रही है। इससे भी अधिक आश्चर्य की बात यह है कि फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम और 83 को पछाड़ रही है।

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा हॉलीवुड की स्पाइडर-मैन: नो वे होम की तरह ही सिनेमाघरों में अपने तीसरे सप्ताह का आनंद ले रही है। रणवीर सिंह की 83 की बात करें तो फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में है। दोनों बड़ी मल्टीप्लेक्स फिल्में होने के बावजूद (निश्चित रूप से अधिक टिकट की कीमतें), अल्लू अर्जुन की फिल्म एकल-स्क्रीन फिल्म को देखते हुए, सप्ताह के दिनों में उनसे आगे निकलने का प्रबंधन कर रही है।

- Advertisement -

अब मंडे नंबरों की बात करें तो पुष्पा ने अपने हिंदी संस्करण के साथ स्पाइडर-मैन: नो वे होम और 83 दोनों के एक ही दिन के संग्रह को पार करने में कामयाबी हासिल की है, जो क्रमशः उनका तीसरा और दूसरा सोमवार था। फिल्म ने तीसरे सोमवार को 2.75 करोड़ की कमाई की . नो वे होम ने उसी दिन 1.35 करोड़ कमाए, जबकि रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा ने 2.01 करोड़ का बिजनेस किया ।

यह वास्तव में एक महान उपलब्धि है, क्योंकि पुष्पा को इसके हिंदी संस्करण में प्रचारित नहीं किया गया था, सिवाय एक ट्रेलर जारी करने के। मंगलवार के अंक से भी यही उम्मीद की जा रही है। देखते हैं कि आधिकारिक संख्या आने के बाद चीजें कैसी होती हैं।

- Advertisement -

इस बीच पुष्पा ने अपने हिंदी वर्जन से 65.69 करोड़ (आखिरी आधिकारिक अपडेट के मुताबिक) का बिजनेस किया है । गति और जबरदस्त पकड़ को देखते हुए, कई तो 100 करोड़ क्लब में इसके प्रवेश की भविष्यवाणी भी कर रहे हैं। हालांकि, महाराष्ट्र में (जहां फिल्म सबसे ज्यादा काम कर रही है) कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह बेहद असंभव लगता है। यहां बहुत जल्द कुल थिएटर बंद होने की उम्मीद है। आइए देखें कि चीजें यहां से कैसे आगे बढ़ती हैं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group