Monday, September 26, 2022
Homeमनोरंजनअल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा मूवी 07 जनवरी को OTT...

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा मूवी 07 जनवरी को OTT प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम में रखेगी कदम

Allu Arjun and Rashmika Mandanna's Pushpa Movie to step into OTT platform Amazon Prime on January 07

- Advertisement -

अपने असाधारण नाट्य प्रदर्शन के बाद, पुष्पा अमेज़न प्राइम वीडियो को हिट करने के लिए पूरी तरह तैयार है। नवीनतम अंगूर के अनुसार, ग्रामीण मनोरंजन 7 जनवरी, 2022 (शुक्रवार) को लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर आएगा। 

हालांकि समय के बारे में आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सुबह 12 बजे रिलीज होगी। अल्लू अर्जुन-स्टारर ने पहले ही अपने नाटकीय प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है, और अब बड़े (रिलीज़) दिवस के लिए स्टीमिंग प्लेटफॉर्म की तैयारी के साथ, फिल्म से प्लेटफॉर्म पर भी जादू बिखेरने की उम्मीद है।

- Advertisement -

पुष्पा: सुकुमार द्वारा निर्देशित द राइज पुष्पा राज (अल्लू अर्जुन द्वारा अभिनीत) का अनुसरण करता है, जो एक लाल चंदन तस्कर है, जिसका उद्देश्य अवैध व्यवसाय का किंगपिन बनना है। 

कहानी चरित्र के उदय, श्री वल्ली (रश्मिका मंदाना द्वारा अभिनीत) के साथ उनकी प्रेम कहानी और उनके नए कट्टर दुश्मन आईपीएस अधिकारी भंवर सिंह शेखावत (फहद फासिल द्वारा अभिनीत) के आगमन को प्रदर्शित करती है। विशेष रूप से, फिल्म टॉलीवुड में मलयालम अभिनेता की शुरुआत का प्रतीक है।

- Advertisement -

यह फिल्म 17 दिसंबर को तेलुगु में मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी में डब संस्करणों के साथ सिनेमाघरों में हिट हुई। सुनील, धनंजय, अजय घोष, अनसूया भारद्वाज, जगदीश प्रताप भंडारी की सहायक भूमिकाओं में, फिल्म को अत्यधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया और अनुकूल समीक्षा मिली। 

कहा जाता है कि 200-250 करोड़ रुपये के बजट पर बनी इस फिल्म ने तीसरे सप्ताहांत के अंत तक दुनिया भर में अपने सभी संस्करणों से 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। Mythri Movie Makers और Muttamsetty Media के तहत नवीन यरनेनी और Y रविशंकर द्वारा संचालित, Pushpa को E4 एंटरटेनमेंट, श्री लक्ष्मी मूवीज़, गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म्स, AA फिल्म्स और स्वागत एंटरप्राइजेज द्वारा वितरित किया जाता है।

- Advertisement -

फिल्म की तकनीकी टीम के बारे में बात करते हुए, पुष्पा का संगीत देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित है, छायांकन मिरोस्लाव कुबा ब्रोसेक द्वारा किया गया है और संपादन कार्तिक श्रीनिवास और रूबेन द्वारा किया गया है।

इस बीच, पुष्पा की दूसरी किस्त इस साल फरवरी में फ्लोर पर जाएगी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group