Monday, September 26, 2022
Homeमनोरंजन83 Full HD Movie Download: 83 फुल एचडी मूवी रिलीज़ होते ही...

83 Full HD Movie Download: 83 फुल एचडी मूवी रिलीज़ होते ही हुई लीक, Tamilrockers और Telegram ग्रुप से हो रही डाउनलोड

83 Full HD Movie Download: रिलीज के पहले दिन 83 अभिनीत तमिलरॉकर्स और अन्य टोरेंट साइट्स पर ऑनलाइन लीक हो गई है।

- Advertisement -

83 Full HD Movie Download: 83 फुल एचडी डाउनलोड के लिए लीक: 83 रणवीर सिंह को कपिल देव के रूप में 24 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया गया है। यह फिल्म वर्ष 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठित विश्व कप जीत पर आधारित है।

’83 विश्व की ऐतिहासिक जीत का पता लगाना कप, निर्देशक कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। एक मिश्रित भावनाएँ हैं जिन्हें आलोचकों ने ऑनलाइन साझा किया है। कोई रो रहा है तो कोई तालियां बजा रहा है। 

- Advertisement -

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह और स्टाइलिश रोमी देव के रूप में दीपिका पादुकोण ने लोकप्रिय मुहावरे में एक अच्छी तरह से शोधित दस्तावेज दिया है। हालांकि मेकर्स के लिए एक बुरी खबर है क्योंकि 83 पायरेसी का ताजा शिकार हो गए हैं।

83 Full HD Movie Download For Free

हाँ यह सही है! 83  रिलीज के पहले दिन ही लीक हो जाती है। 83Tamilrockers , Telegram और Movierulz सहित अन्य पायरेसी आधारित वेबसाइटों  पर लीक हो गया है  । दुर्भाग्य से, फिल्म के अचानक लीक होने से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

- Advertisement -

83 में पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा और आर बद्री भी हैं। यह फिल्म रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगू में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी। हाल ही में मेकर्स ने बॉलीवुड सेलेब्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। स्क्रीनिंग के बाद, सितारों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ’83’ की टीम की प्रशंसा की।

83 Full HD Movie रिलीज़ होते ही हुई लीक

तमिलरॉकर्स, टेलीग्राम और मूवीरुल्ज़ पायरेसी वेबसाइट हैं जो नवीनतम रिलीज़ को लीक करती हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म रिलीज के पहले दिन लीक हुई हो।Atrangi Re, Pushpa, Money Heist season 5 volume 2, Spider-Man: No Way Home, Aarya 2, Tadap जैसी कई फिल्में हैं जो  पायरेसी साइटों का लक्ष्य बनीं।

- Advertisement -

सरकार ने कई बार टॉप पाइरेसी साइट्स के खिलाफ कई सख्त कार्रवाई की है। लेकिन ऐसा लगता है कि वे परेशान नहीं हैं। अतीत में लेकिन यह पाया गया है कि साइट के पीछे की टीम हर बार मौजूदा तमिलरॉकर्स साइट को ब्लॉक करने पर एक नए डोमेन के साथ दिखाई देती है। जब भी किसी साइट पर प्रतिबंध लगाया जाता है, तो वे एक नया डोमेन लेते हैं और नवीनतम रिलीज़ की गई फिल्मों के पायरेटेड संस्करण चलाते हैं। तमिलरॉकर्स सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों को लीक करने के लिए जाना जाता है।

83 Full HD Movie Download Filmywap

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अभिनीत ’83, 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। COVID-19 के प्रकोप के कारण, फिल्म को अक्सर स्थगित कर दिया गया था। कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म में 1983 में भारत की ऐतिहासिक विश्व कप जीत को दर्शाया गया है। हालांकि, फिल्म रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई थी।

बॉलीवुडलाइफ के अनुसार पूरी फिल्म टोरेंट साइट्स जैसे Filmywap, Onlinemoviewatches, 123movies, 123movierulz, Filmy, TamilRockers और अन्य पायरेटेड साइट्स पर उपलब्ध है। टेलीग्राम यूजर्स भी इसे एक्सेस कर सकते हैं। एक साल से अधिक समय से इंतजार कर रहे निर्माताओं और प्रशंसकों दोनों के लिए यह लीक बुरी खबर है।

83 Full HD Movie Download 123movies

यह निश्चित रूप से इंगित करता है कि इंटरनेट लीक का बॉक्स ऑफिस के परिणामों पर प्रभाव पड़ेगा, क्योंकि हाल ही में ओमाइक्रोन आतंक और COVID-19 मामलों के पुनरुत्थान के कारण कई लोग इसे सिनेमाघरों में देखने में संकोच कर सकते हैं।

83 Full HD Movie Download Onlinemoviewatches

प्रियंका चोपड़ा जोनास और कीनू रीव्स अभिनीत द मैट्रिक्स रिसर्सेक्शन्स भी ऑनलाइन लीक हो गई है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के लिए यह एक बड़ा झटका है। सलमान खान और आयुष शर्मा द्वारा निर्देशित ‘एंटीम: द फाइनल ट्रुथ’ के साथ-साथ अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’, आयुष्मान खुराना की ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ और ‘तड़प’ पहले पायरेटेड साइटों पर लीक हुई थीं।

(नोट: KhabarSatta पायरेसी को बढ़ावा नहीं देता है। हम सभी से पायरेटेड फिल्में/टीवी शो नहीं देखने का अनुरोध करते हैं)

(अस्वीकरण: khabarsatta.com किसी भी प्रकार की पायरेसी को बढ़ावा या समर्थन नहीं करता है। कॉपीराइट अधिनियम 1957 के तहत पाइरेसी एक आपराधिक अपराध है। हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप की पायरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से बचें।)

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group