Friday, January 27, 2023
Homeक्रिकेटIPL Auction 2023: केन विलियमसन पर लगे इतने करोड़ रुपये, अब 'इस'...

IPL Auction 2023: केन विलियमसन पर लगे इतने करोड़ रुपये, अब ‘इस’ जर्सी में आएंगे नजर

कोच्चि में आईपीएल 2023 के लिए नीलामी प्रक्रिया शुरू हो गई है. आगामी सीज़न के लिए पहली बोली न्यूजीलैंड के वर्तमान कप्तान केन विलियमसन के पास गई।

- Advertisement -

IPL Mini Auction 2023 Players Listआईपीएल मिनी नीलामी 2023 खिलाड़ियों की सूची: आईपीएल 2023 के लिए नीलामी प्रक्रिया कोच्चि में शुरू हो गई है। आगामी सीज़न के लिए पहली बोली न्यूजीलैंड के वर्तमान कप्तान केन विलियमसन के पास गई। उन्हें केवल दो करोड़ की बोली मिली है। उन्हें हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली गुजरात टाइटंस ने अपने साथ जोड़ा है।

केन विलियमसन गुजरात टीम में शामिल होने से पहले लंबे समय तक सनराइजर्स हैदराबाद के खेमे में रहे। इतना ही नहीं उन्होंने कई मैचों में SRH का नेतृत्व भी किया। लेकिन उनके प्रतिनिधित्व वाली टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. इसलिए, हैदराबाद की टीम ने उन्हें आईपीएल 2023 से पहले अपने अनुबंध से मुक्त कर दिया।

- Advertisement -

आईपीएल 2023 की नीलामी में विलियमसन को तगड़ा झटका लगा है। इससे पहले हैदराबाद की टीम ने उन्हें पिछले सीजन में 14 करोड़ रुपए की फीस पर रिटेन किया था। इस बार यह महज दो करोड़ रुपए में बिका। इस तरह उन्हें 12 करोड़ का नुकसान हुआ है।

केन विलियमसन का आईपीएल करियर-

विलियमसन के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने देश की इस प्रतिष्ठित लीग में 76 मैच खेले हैं और 75 पारियों में 36.22 की औसत से 210 रन बनाए हैं. आईपीएल में उनके नाम 18 अर्द्धशतक हैं। आईपीएल में विलियमसन का स्ट्राइक रेट 126.03 है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments