Tuesday, March 9, 2021

India Vs Australia : BCCI ने भारतीय टीम के लिए 5 करोड़ रूपये की घोषणा की

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

नई दिल्ली: अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट में 2-1 से सीरीज जीतने और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को बरकरार रखने के बाद बीसीसीआई ने मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 5 करोड़ रुपये के बोनस की घोषणा की। भारत ने गाबा, ब्रिस्बेन में ऑस्ट्रेलिया के 32 साल के नाबाद रन का अंत करने के लिए अंतिम टेस्ट में 328 रनों का पीछा किया। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह ने एक-दूसरे को बोनस की घोषणा करने के कुछ मिनटों के भीतर ट्वीट किया।

बस एक उल्लेखनीय जीत … ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए और इस तरह से एक टेस्ट श्रृंखला जीतने के लिए .. भारतीय क्रिकेट के इतिहास में हमेशा के लिए याद किया जाएगा .. बक्की ने टीम के लिए 5 करोड़ का बोनस देने की घोषणा की .. इस जीत का मूल्य गांगुली ने ट्वीट किया, “किसी भी संख्या से परे .. दौरा करने वाली पार्टी के प्रत्येक सदस्य के लिए किया गया।”

- Advertisement -

“@BCCI ने टीम बोनस के रूप में INR 5 करोड़ की घोषणा की है। ये भारत क्रिकेट के लिए विशेष क्षण हैं। चरित्र और कौशल का उत्कृष्ट प्रदर्शन,” शाह ने उनसे कुछ मिनट पहले ट्वीट किया।

यह भी पढ़े : Ind vs Aus: अजिंक्य रहाणे ने बताया कि किस तेज गेंदबाज की कमी टेस्ट में टीम को खलेग

- Advertisement -

एक अन्य पोस्ट में, शाह ने चोट के कारण कुछ प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में भारत की युवा ब्रिगेड के प्रदर्शन की सराहना की।

यह भी पढ़े : अजिंक्य रहाणे पर क्यों नहीं होगा कप्तानी का दवाब, सुनील गावस्कर ने बताया कारण

- Advertisement -

# TeamIndia ने इस #BorderGavararTrophy के लचीलेपन, धैर्य और दृढ़ संकल्प जैसे शब्दों को फिर से परिभाषित किया है। आपने पूरे देश को प्रेरित किया है।

यह भी पढ़े :  रिषभ पंत का धमाका, एडम गिलक्रिस्ट के बाद ऐसा करने वाले दुनिया के पहले विकेटकीपर
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  भारत में ऋषभ पंत ने पहली पारी खेली, मेन इन ब्लू फाइटबैक में