Friday, January 27, 2023
Homeबॉलीवुड'बहिष्कार करने के बजाय...' 'पठान' में बिकनी विवाद पर नवनीत राणा ने...

‘बहिष्कार करने के बजाय…’ ‘पठान’ में बिकनी विवाद पर नवनीत राणा ने खुलकर दिया बयान

'Instead of boycotting...' Navneet Rana gives an open statement on bikini controversy in 'Pathan'

- Advertisement -

अभिनेता शाहरुख खान स्टारर पठान इन दिनों विवादों में घिरी हुई है। इस फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। इस गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने केसरिया रंग की बिकिनी पहनी हुई है. इसलिए यह फिल्म लगातार चर्चा में है।

भगवा रंग की बिकिनी को लेकर बीजेपी और हिंदू संगठन आक्रामक हो गए हैं। इसके विरोध में कुछ जगहों पर विरोध प्रदर्शन भी हुए हैं। इस पर अब तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. हाल ही में सांसद नवनीत राणा ने इस मुद्दे पर टिप्पणी की है।

- Advertisement -

सांसद नवनीत राणा ने हाल ही में न्यूज एजेंसी एएनआई को एक इंटरव्यू दिया। इस बार उन्होंने देश भर में जोरों पर चल रहे भगवा रंग की बिकिनी विवाद पर प्रतिक्रिया दी है. इस दौरान उन्होंने कहा, ‘अगर कहीं भी इस तरह का कोई आपत्तिजनक और चोट पहुंचाने वाला सीन है तो उसे एडिट करके दोबारा दिखाया जाना चाहिए.’

‘Instead of boycotting…’ Navneet Rana gives an open statement on bikini controversy in ‘Pathaan’

नवनीत राणा ने क्या कहा?

  • उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि अगर फिल्म में रंग का गलत इस्तेमाल किया गया है और इससे हमारे देश के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं तो सेंसर बोर्ड को पहले फिल्म देखनी चाहिए। अगर कहीं भी ऐसा कोई आपत्तिजनक और आहत करने वाला दृश्य है तो उसे संपादित करके फिर से दिखाया जाना चाहिए।
  • किसी फिल्म या किसी और चीज का बहिष्कार करने के बजाय अगर आपत्तिजनक या भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले दृश्य हैं तो सेंसर को इसे देखना चाहिए। उसके बाद, इसे संपादित और प्रदर्शित किया जाना चाहिए। क्योंकि अंत में सिनेमा उद्योग से भारी वित्तीय कारोबार होता है। इससे देश को आर्थिक रूप से मदद मिलती है।
  • मैं इन बातों को सकारात्मक रूप से सोचता हूं। लेकिन मुझे लगता है कि अगर कोई चीज हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाती है तो वह सेंसर बोर्ड है, उसे अपना काम करना चाहिए। हम देश भर के कलाकारों की फिल्मों का बहिष्कार नहीं करने के बारे में भी बहुत सकारात्मक सोच रहे हैं। क्योंकि हमारे देश की आर्थिक संरचना में उनका बहुत बड़ा हिस्सा है”,

इस बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की ‘पठान’ फिल्म का ‘बहिष्कार’ करने की मांग की जा रही है। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments