Thursday, August 11, 2022
HomeबॉलीवुडHappy Birthday Dhanush: अफवाहों से शुरू हुआ था धनुष और ऐश्वर्या का...

Happy Birthday Dhanush: अफवाहों से शुरू हुआ था धनुष और ऐश्वर्या का इश्क, इनकी लवस्टोरी जान चौक जायेंगे आप…

- Advertisement -

मुंबई| साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष हर किसी के दिलों में राज करते हैं. धनुष आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. लाखों दिलों पर राज करने वाले धनुष के दिल पर ऐश्वर्या राज करती हैं. धनुष आज दक्षिण सिनेमा ही नहीं बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हैं. धनुष की लव लाइफ भी सबसे हटकर है.


धनुष ने साउथ सिनेमा के महानायक रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी की है. धनुष की पत्नी ऐश्वर्या एक्टिंग की दुनिया से दूर एक फेमस डायरेक्टर हैं. ऐसे में आज आपको धनुष और ऐश्वर्या की लवस्टोरी से रूबरू करवाएंगे.

- Advertisement -


यूं हुई थी धनुष की ऐश्वर्या से मुलाकात

धनुष की पहली मुलाकात ऐश्वर्या से एक फिल्मी फंक्शन के दौरान हुई थी. धनुष ने खुद एक साक्षात्कार में बताया था कि ‘काढाल कोंडे’ फिल्म को वह पूरे परिवार के साथ देखने गए थे. यहीं पर रजनीकांत ने धनुष को अपनी दोनों बेटियों ऐश्वर्या और सौंदर्या से मिलवाया था. इस वक्त धनुष की ऐश्वर्या से फॉर्मल बातचीत हुई थी. इसके बाद ऐश्वर्या ने आगे से धनुष को एक बुके भेजा और कहा था, गुड वर्क. एक्टर को ऐश्वर्या की ये बात काफी पसंद आई थी. खास बात ये थी ऐश्वर्या धनुष की बहन की दोस्त थीं, जिस कारण से एक्टर की मुलाकात भी ऐश्वर्या से अक्सर होने लगी थी.


दोनों को लेकर उड़ी थी अफवाह

जब धनुष ऐश्वर्या से मुलाकात कर रहे थे, उन दिनों वह अपनी फिल्मों के चलते काफी लाइमलाइट में रहते ही थे . ऐसे में दोनों की मुलाकातों को लेकर मीडिया में खूब खबरें चलने लगी थीं. मीडिया में कहा जाने लगा था कि धनुष और ऐश्वर्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

- Advertisement -


शादी का लिया था फैसला

हालांकि धनुष और ऐश्वर्या एक दूसरे को पसंद भी करते थे. उस वक्त धनुष केवल 21 साल के और ऐश्वर्या 23 की थीं. अफेयर की अफवाहों से दोनों के परिवार भी काफी परेशान हो रहे थे. ऐसे में धनुष और ऐश्वर्या की शादी कराने का फैसला किया गया था.


यूं हुई थी शादी
धनुष और ऐश्वर्या ने परिवार की सहमति के बाद ही शादी की थी. धनुष और ऐश्वर्या की शादी धूमधाम से 18 नवंबर 2004 को शादी हुई. दोनों की शादी उस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थी. इन दोनों के रिसेप्शन में मेहमानों से सुरक्षा को देखते हुए कार्ड दिखाकर अंदर आने की गुजारिश की गई थी.

- Advertisement -


ऐश्वर्या का खुलासा
इतना ही नहीं एक इवेंट में ऐश्वर्या ने कहा था कि धनुष से शादी उस वक्त आनन-फानन में हुई थी, लेकिन मैं खुश किस्मत हूं और अपनी शादी से खुश हूं. आज धनुष और ऐश्वर्या की दो बच्चे हैं.धनुष और ऐश्वर्या का कपल सभी फैंस काफी पसंद करते हैं.

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group