Money Heist Part 5 Volume 2 Download: मनी हीस्ट पार्ट 5 वॉल्यूम 2 ​​रिलीज़ होते ही हो गयी लीक; यहाँ से हो रही फ्री डाउनलोड

By SHUBHAM SHARMA

Updated on:

Money Heist Part 5 Volume 2 Download Full HD

Money Heist Part 5 Volume 2 Download: मनी हीस्ट पार्ट 5 वॉल्यूम 2 ​​रिलीज़ होते ही हो गयी लीक; यहाँ से हो रही फ्री डाउनलोड: नेटफ्लिक्स पर मनी हीस्ट (ला कासा डी पैपेल) की यात्रा आज भाग 5 खंड 2 के आगमन के साथ समाप्त हो रही है, और मनी हीस्ट रिलीज़ होते ही पायरेटेड वेबसाइट पर लीक भी हो चुकी है जहाँ से इसे इअसनी से डाउनलोड (Money Heist Part 5 Volume 2 Download) कर फ्री में देखा जा रहा है.

Money Heist Part 5 Volume 2 Download Full HD

अपनी प्रमुख टीम के सदस्य टोक्यो की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए, प्रोफेसर और उनकी टीम बैंक ऑफ स्पेन के अंदर एक रीढ़ की हड्डी की सवारी से गुजरेंगे। क्या डकैती चालक दल मर जाएगा या बच जाएगा? – यही सवाल लटका हुआ है क्योंकि तामायो को पुलिस और सेना की पूरी ताकत भेजने से रोके रखने वाली एकमात्र चीज सोना है जिसे बंधक बनाया जा रहा है।

मनी हीस्ट के सीजन 5 की शूटिंग स्पेन के मैड्रिड में हुई थी। श्रृंखला को पनामा, थाईलैंड, इटली, डेनमार्क और पुर्तगाल में भी फिल्माया गया था।

श्रृंखला के निदेशक, जेस कोलमेनर ने कहा कि सीज़न के समापन का खंड 2 अधिक भावनात्मक होगा। “मुझे लगता है कि इसकी एक अलग गति है, यह ऐसा युद्ध जैसा टकराव नहीं है, लेकिन यह एक ऐसी श्रृंखला है जो हमेशा अंत तक, अंतिम एपिसोड तक, और मैं कहूंगा कि यह एक बहुत ही खास है और जो हमने किया है उससे अलग है अब तक किया, ”उन्होंने कहा।

मनी हीस्ट सीजन 5 के खंड 1 के पहले पांच एपिसोड सितंबर में जारी किए गए थे। बाकी के पांच एपिसोड 3 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होंगे।

हमने मनी हीस्ट के पांच अविश्वसनीय सीज़न देखे हैं , और नीचे हम आपके सभी सवालों के जवाब देंगे, ट्रेलरों, क्लिप्स और अब, एपिसोड के शीर्षकों पर नज़र रखेंगे। 

नेटफ्लिक्स टुडम इवेंट में, निर्माताओं ने दर्शकों को मनी हीस्ट के अंतिम भाग के पहले लुक से रूबरू कराया । प्रोफेसर के साथ संचार से रहस्यमय तरीके से दूर और इमारत अभी भी पुलिस से घिरी हुई है, डकैती के दल का तर्क है कि कैसे बचना है, और सभी सोने के साथ क्या करना है।

Money Heist Part 5 Volume 2 Episode

ट्विटर पर ला कासा डी पैपेल के आधिकारिक खातों ने स्पेनिश में एपिसोड के शीर्षक का खुलासा किया। कोष्ठक में शीर्षक स्पेनिश नामित एपिसोड के लिए सीधे अनुवाद हैं।

एपिसोड 6 – वॉल्वुलास डी एस्केप (निकास वाल्व) / एस्केप वाल्व

एपिसोड़ 7 – सिएनसिया इल्यूसियोनाडा (भ्रमयुक्त विज्ञान) / विशफुल थिंकिंग

एपिसोड़ 8 – ला तेओरिया डे ला एलिगंसिया (दी एलिगेंस थ्योरी) / द थ्योरी ऑफ़ एलिगेंस

एपिसोड 9 – लो क्यू से हबला एन ला कामा (बिस्तर में क्या बात की जाती है) / पिलो टॉक

एपिसोड़ 10 – एक पारिवारिक परंपरा / एक पारिवारिक परंपरा

एलिसिया, डकैती क्रू की तरह अब मोस्ट वांटेड महिलाओं में से एक है। प्रोफेसर का सामना करने और मार्सिले और बेंजामिन को बाहर करने के बाद, भारी गर्भवती एलिसिया ने जन्म दिया। आखिरी बार हमने एलिसिया को देखा था जब उसने बाथरूम से खिलाड़ियों की एक जोड़ी ली और उन्हें अपनी आस्तीन के अंदर छुपा दिया। इसका मतलब है कि एलिसिया अभी तक पूरी तरह से प्रोफेसर के पक्ष में नहीं है, और अभी भी एक बड़ा मौका है कि वह डकैती के पतन के लिए उत्प्रेरक हो सकती है, या कम से कम प्रोफेसर के अंत में।

आश्चर्य है कि वह प्रोफेसर को धोखा क्यों देगी? खैर, अपने बच्चे को पालने की कोशिश करते हुए पुलिस से या जेल में भागते हुए अपना जीवन बिताना आखिरी चीज है जो वह चाहती है। प्रोफेसर को पुलिस के हवाले कर देने से वह कर्नल तामायो की अच्छाइयों में वापस आ सकती हैं।

क्या राफेल डकैती में शामिल होगा?

मनी हीस्ट के सीजन 5 में हमारा परिचय बर्लिन के साइबर सुरक्षा विशेषज्ञ राफेल से हुआ था  । यहां तक ​​कि जब उसे ज्यादा दिलचस्पी नहीं थी, तब भी वह अंततः चोरी करने की हड़बड़ी का आनंद लेता है और पारिवारिक व्यवसाय में शामिल होना चाहता है। हालाँकि, वे घटनाएँ स्पैनिश टकसाल की चोरी से पहले हुई थीं, और राफेल को अभी तक प्रोफेसर द्वारा देखा या शामिल नहीं किया गया है।

प्रशंसकों को भी लगता है कि राफेल और तातियाना एक साथ भाग गए, एक दिल टूट गया, लेकिन शायद बर्लिन को पीछे छोड़ दिया।

राफेल वर्तमान में वाइल्डकार्ड है, और उसकी मदद से, चालक दल और प्रोफेसर आखिरकार बचने का रास्ता खोज सकते हैं।

क्या डकैती चालक दल मर जाएगा या बच जाएगा?

नैरोबी की मौत विनाशकारी थी, और टोक्यो की मौत का भी उनके मानस पर समान प्रभाव पड़ेगा। और अधिक बंधकों के साथ, तामायो को पुलिस और सेना की पूरी ताकत भेजने से रोकने वाली एकमात्र चीज वह सोना है जिसे बंधक बनाया जा रहा है और तथ्य यह है कि प्रोफेसर के पास कर्नल की एक हानिकारक रिकॉर्डिंग है।

प्रशंसक एक या दो डकैती चालक दल को मरने की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन हम कुछ बचे लोगों को देखने की भी उम्मीद करते हैं, भले ही इसका मतलब यह न हो कि सोना चोरी हो गया है। यह देखते हुए कि पूरी डकैती रियो को पुलिस के हाथों से छुड़ाने के लिए शुरू की गई थी, वह उन कुछ लोगों में से एक है जिनसे हम बचने की उम्मीद करते हैं।

क्या टोक्यो वाकई मर चुका है?

हमारे दिमाग में सबसे महत्वपूर्ण प्रश्नों में से एक है – क्या टोक्यो वास्तव में मर गया?

चार हथगोले को छाती तक ले जाना और जीवित रहना संभव नहीं है, लेकिन आप कभी नहीं जानते। टोक्यो के बलिदान ने चालक दल को अधिक समय दिया है, क्योंकि वह गंडिया, सगास्ता और विशेष बल के अधिकांश कर्मियों को मारने में सक्षम थी।

कुछ प्रशंसक सिद्धांतों का सुझाव है कि हम अंतिम सीज़न में टोक्यो की वापसी देखेंगे।

क्या मनी हीस्ट का सीजन 6 होगा?

सभी अच्छी चीजों का अंत होना चाहिए, लेकिन अच्छी खबर यह है कि कई स्पिन-ऑफ  को छेड़ा गया है।

मनी हीस्ट सीजन 5 वॉल्यूम 2 ​​भारत में रिलीज का समय

मनी हीस्ट सीज़न 5 वॉल्यूम 2 , 3 दिसंबर को दोपहर 1:30 बजे उपलब्ध होगा, विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर, जो एक सदस्यता-आधारित सेवा है।

मनी हीस्ट सीजन 5 का खंड 2 आखिरकार प्रतिष्ठित स्पेनिश नेटफ्लिक्स शो के अंत को चिह्नित करते हुए जारी किया गया है। प्रत्याशित शो एक प्रोफेसर मास्टरमाइंड और लुटेरों के गिरोह का अनुसरण करता है जो स्पेन के सबसे सुरक्षित बैंकों में से एक में घुस जाते हैं।

जब प्रशंसक अपने पसंदीदा डकैती गिरोह के लिए जड़ें जमाने में व्यस्त थे, तो शो रिलीज होने के कुछ घंटों के भीतर स्ट्रीमिंग के लिए एचडी गुणवत्ता में ऑनलाइन था। पिछले कुछ महीनों में, कई ओटीटी शो को एक ही भाग्य का सामना करना पड़ा है क्योंकि वे फिल्म रिलीज से भी जल्दी लीक हो जाते हैं। लोकी, क्रुएला, मुलान, द कॉन्ज्यूरिंग 3 जैसी फिल्में और शो भी पाइरेसी का शिकार हो जाते हैं।

पाँचवें सीज़न का पहला खंड 3 सितंबर, 2021 को सामने आया। पाँच-भाग की श्रृंखला ने प्रोफेसर को गिरोह के करीब ला दिया और डकैती का अंत हो गया, लेकिन सब कुछ अपने तरीके से नहीं हुआ। उर्सुला कोरबेरो द्वारा निभाई गई टोक्यो की भावनात्मक मौत का उल्लेख नहीं करना।

खंड 2 में भावनात्मक रूप से शो के अंत और नोट पर सही हिट होने की उम्मीद थी। अंतिम सीज़न की शूटिंग पूरी करने पर निर्माताओं ने खुलासा किया था कि वे एलसीडीपी ब्रह्मांड में जल्द ही वापस नहीं आएंगे।

श्रृंखला में अलवारो मोर्टे को प्रोफेसर के रूप में, निमरी को सेरा के रूप में, उर्सुला कोरबेरो को टोक्यो के रूप में, इट्ज़ियार इटुनो को लिस्बन के रूप में, पेड्रो अलोंसो को बर्लिन के रूप में दिखाया गया है। इस बीच, इस शो में सीजन 5 में कुछ नए कलाकार भी दिखाई देंगे जिनमें जैमे लोरेंटे डेनवर के रूप में, होविक केचकेरियन बोगोटा के रूप में, एस्तेर एसेबो स्टॉकहोम के रूप में, बेलेन कुएस्टा मनीला के रूप में, रोड्रिगो डे ला सेर्ना पालेर्मो के रूप में, एनरिक एर्स आर्टुरो के रूप में, और डार्को पेरीक के रूप में शामिल हैं।

क्या Money Heist Part 5 Volume 2 को Youtube पर देखा जा सकता है?

जी नहीं Money Heist Part 5 Volume 2 को Youtube पर नहीं देखा जा सकता.

Money Heist Part 5 Volume 2 कब रिलीज़ होगी और कहा?

Money Heist Part 5 Volume 2 03 दिसम्बर 2021 को Netflix पर Release हो रही है

Money Heist Part 5 Volume 2 को Download कैसे करें?

Money Heist Part 5 Volume 2 को Download करके देखना भी अपराध है, इसलिए Money Heist Part 5 Volume 2 को Netflix पर ही देखें.

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment