बड़ी खबर: महाराष्ट्र से मध्यप्रदेश में आने वालीं बसों पर लगी रोक, बढ़ते कोरोना मामलों की वजह से मुख्यमंत्री शिवराज ने लिए फैसला

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Shivraj

Corona Return Effect: जैसा की आप सभी जानते ही है भारत में जबसे कोरोना अपने पैर पसार रहा है तबसे ही देश के महाराष्ट्र को अपना गढ़ बना चुका है, देश में सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र से ही है साथ ही 2021 लगते ही धीरे धीरे कोरोना फिर अपनी रफ़्तार पकड़ते दिख रहा है, महाराष्ट्र हो या मध्यप्रदेश दिल्ली हो या राजस्थान देश के सभी हिस्सों में कोरोना रफ़्तार पकड़ता दिख रहा है.

मध्यप्रदेश सरकार की और से कोरोना के बढ़ते प्रकूप को देखते हुए MP की शिवराज सरकार ने एक कड़ा फैसला लिया है, मध्यप्रदेश सरकार ने कड़ा फैसला लेते हुए कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति को देखते हुए महाराष्ट्र से मध्यप्रदेश में आने जाने वालीं यात्री बसों के आवागमन पर आगामी 20 मार्च से रोक लगाने के निर्देश दिए गए है.

आपको यह भी जान लेना चाहिए की आज गुरुवार 18 मार्च 2021 को917 नए कोरोना के मामले सामने आये है, आज प्राप्त आंकड़ों के हिसाब से अब मध्यप्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 02 लाख 71 हजार और 957 हो चुकी है इसके साथ साथ अब पूरे प्रदेश में कुल 6 से ज्यादा कोरोना के एक्टिव केस है

इसी कड़ी में यदि महाराष्ट्र की बात करें तो आज गुरुवार को महाराष्ट्र में 25 हजार 833 कोरोना के मामले सामने आये है, महाराष्ट्र में तीजी से फैलते कोरोना संक्रमण के बाद कई राज्यों ने महाराष्ट्र से आने जाने वाले यात्रियों को कोरोना जांच अनिवार्य कर दी है.

20 मार्च से महाराष्ट्र से आने जाने वालीं बसों पर रहेगी रोक – सीएम शिवराज

आज मध्यप्रदेश के सीएम् शिवराज सिंह चौहान ने समीक्षा बैठक में यह फैलसा लिया की 20 मार्च से महाराष्ट्र से आने जाने वाली यात्री बसों पर रोक लगाया साथ ही आदेश भी जारी किये. यह रोक कब तक रहेगी यह अभी तक नही पता चल पाया है, हालाँकि यात्री अभी अपने निजी वाहनों से आवागमन कर सकते है.

सीएम शिवराज ने यह भी कहा की कोरोना वायरस की दूसरी लहरअत्यधिक खतरनाक हो सकती है, जैसे की महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले तीजी से बढ़ रहे है महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ते मामलों की वजह से मध्यप्रदेश में भी कोरोना के मामले बढ़ते दिखाई पड़ रहे है, इसी वजह से सीएम शिवराज ने यात्री बसों पर रोक लगाने का फैसला लिया है

SHUBHAM SHARMA

Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment